फिल्में या चुनाव का प्रचार... क्या है आसान? कंगना रनौत ने कही ये बात
फिल्में या चुनाव का प्रचार... क्या है आसान? कंगना रनौत ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनय के बाद अब राजनीति की दुनिया में कदम रख लिया है। वे हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। कंगना रनौत भाजपा की ओर से चुनाव लड़ रही हैं तथा वे मौजूदा समय में इलेक्शन कैम्पेनिंग में व्यस्त हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में बताया कि आखिर उनके लिए फिल्में बनाना अधिक मुश्किल था या फिर उनके लिए इलेक्शन कैम्पेनिंग करना अधिक टफ था जो उनके लिए एक प्रकार का नया अनुभव भी है।

इसके चलते कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 6 जनसभा करने के बाद और पार्टी वर्कर्स के साथ निरंतर मीटिंग्स करने के पश्चात्, एक दिन में 450 किलोमीटर्स गांव के पहाड़ी क्षेत्र में, टेड़ी-मेढ़ी सड़कों पर दिन-रात चलते हुए, न ढंग का कुछ खाना, न समय पर कुछ स्नैक्स, बस अपनी कार के अंदर बैठे मैं ये सोच रही थी कि इस उधम के आगे फिल्मी स्ट्रगल तो एक जोक की भांति है।

वही इससे पहले कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने की जानकारी साझा करते हुए कहा- आज मैंने मंडी सीट से नामंकन डाल दिया है। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे इस सीट से चुनाव लड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है। मेरा करियर बॉलीवुड में बहुत सक्सेसफुल रहा है तथा मुझे उम्मीद है कि मेरा पॉलिटिकल करियर भी बहुत सक्सेसफुल रहेगा।

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नई पोस्ट देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -