विद्या बनी झांसी की रानी
विद्या बनी झांसी की रानी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्म का कलेक्शन काफी कमजोर रहा है फिल्म में हमे विद्या बालन के आलावा भी और भी बहुत सी सुंदर सुंदर अभिनेत्रियां नजर आ रही है जिसमे है गौहर खान, इला अरुण, मिष्टी, तथा और भी कलाकार, जी हाँ, विद्या बालन इस फिल्म में हमे एक कोठे की व्यवस्थापक तथा वेश्या के रूप में नजर आ रही है.

फिल्म में भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि भी दर्शाती है तथा इसी कारण से इस फिल्म को पाकिस्तान ने अपने देश में बैन कर दिया है. जिससे फिल्म के निर्माता महेश भट्ट काफी दुखी है. तथा विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' को बॉक्स ऑफिस पर झटके लगने का क्रम जारी है. सुनने में आया है कि, विद्या बालन की फिल्म बेगम जान दर्शकों को लुभा नहीं पा रही है.

बेगम जान ने शनिवार पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने पहले दिन तीन करोड़ 94 लाख रूपये बटोरे थे और अब फिल्म का कुल कलेक्शन सात करोड़ 44 लाख रूपये हो गया है. फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आई गिरावट से साफ़ हो गया है कि विद्या और उनकी फीमेल ब्रिगेड दर्शकों पर छाप छोड़ने में नाकाम रही. जिसके कारण विद्या भी खासा चिंतित है.

देखा जाए तो फिल्म में विद्या 'बेगम जान' की भूमिका में जरूर हैं लेकिन साथ ही वह फिल्म के बीच-बीच में महिलाओं की शक्ती को दिखाने और समझाने के लिए कभी झांसी की रानी लक्ष्मी बाई तो कभी रजिया सुल्तान तो कभी कृष्ण की दीवानी मीरा बाई के अवतार में भी नजर आती हैं. यही नहीं फिल्म के अंतिम सीन की तुलना तो रानी 'पद्मावती' की कहानी से की गई है.

'बेगम जान' का पहले दिन का यह रहा कलेक्शन

'बेगम जान' में मिष्टी भी हुई इंटीमेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -