'हाफ गर्लफ्रेंड' की छमाछम 'बारिश', देखे Video
Share:

अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जिसके चर्चे आजकल कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहे है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व अर्जुन कपूर की शानदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है. फिल्म के पहले भी पोस्टर रिलीज हो चुके है जिन्हे काफी पसंद भी किया जा चूका है.

अबकी बार फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'बारिश' तथा इस सॉन्ग के चलते आजकल फिल्म के म्यूजिक मेकर भी काफी खुश है की फिल्म के इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. ज़ी म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक 'बारिश' को एक दिन में काफी लोगों ने देखा और पसंद किया गया है.

साथ ही साथ मोहित सूरी निर्देशित 'हाफ गर्लफ्रेंड' के मेकर्स फिल्म के म्यूज़िक की सफलता से काफी खुश हैं. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.  देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अर्जुन एक बिहारी लड़के के किरदार में है, जिसका हाथ अंग्रेजी में टाइट है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अर्जुन ने कहा कि इस फिल्म के बाद से इंग्लिश के बजाये लोग अपनी स्थानीय भाषा को महत्त्व देने लगेंगे.

मलाइका अपने 'मियां' नहीं बल्कि 'वो' संग नजर आई, देखे PHOTOS

मोहित सूरी की बर्थडे पार्टी में हॉफ गर्लफ्रेंड की स्टारकास्ट नजर आई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -