अब रजनीकांत और आमिर की लड़ाई में अजय देवगन भी कूदे....
अब रजनीकांत और आमिर की लड़ाई में अजय देवगन भी कूदे....
Share:

अब रजनीकांत अक्षय कुमार व आमिर खान की लड़ाई में शायद अजय देवगन भी सामने आ गए है. जी हाँ सुनने में आ रहा है कि, अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन भी दीपावली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता आमिर खान जिनकी फिल्म दंगल के बाद अब वह अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के चलते नजर आने वाले है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट पर हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, आजकल यह बातें जोरो शोरो से चल रही है की आमिर की दंगल फिल्म की दोनों बेटियां सान्या मल्होत्रा व जायरा वसीम एक बार फिर से हमे आमिर खान संग अपनी चुलबुली अदाओ के चलते हमे नजर आने वाली है. एक बार फिर से आमिर सान्या व जायरा वसीम हमे एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाले है.

जी हाँ, फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान के लुक ने सभी को बेहद प्रभावित किया है. आमिर खान की फिल्म ' सीक्रेट सुपरस्टार' की रिलीस डेट को टाल दिया गया है. अभी तक सबको लग रहा था कि इस दिवाली रजनीकांत की फिल्म 2.0 और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी लेकिन इसमें अब अजय देवगन की 'गोलमाल 4' भी शामिल हो गई है.

गुदगुदाता हुआ 'गोलमाल अगेन' का एक ऑफ-कैमरा फाडू वीडियो सामने आया

हैदराबाद के लिए 'गोलमाल अगेन' तैयार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -