सुबह की चाय के साथ लीजिये बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का मजा
सुबह की चाय के साथ लीजिये बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का मजा
Share:

हेमा मालिनी ने वृंदावन में जमकर खेली होली

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी ब्रज की गोपी बनकर श्रद्धालु भक्तों के साथ जमकर होली खेलीं.

जैकी ने रामगोपाल वर्मा को दी धमकी, ऐ भिड़ू अपून के लौंडे को Gay नी बोलने का...

बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने जो की देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही महिला दिवस पर हॉट सनी लियोनी के बारे में अपने आपत्तिजनक दिए गए बयानों के कारण सुर्खियों में चल रहे है.

शाहरुख, सलमान व आमिर ने भी दी होली की बधाई....

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आमिर खान व शाहरुख़ खान ने भी होली पर सभी को अपनी और से बधाइयां दी है. वैसे तो आपको कब है होली.

आलिया की छोटी ड्रेस पर लोगो का नॉटी फेस..

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।फिल्म में आलिया देसी लुक में दिखाई दे रही हैं।

रणबीर की माँ नीतू ने कहा: 'सबको होली की शुभकामनाएं'....

देश भर में रंगों त्योहार यानी होली पर्व मनाया जा रहा है. विदेशों में रह रहे भारतीय भी रंगों के इस होली त्योहार का जश्न मना रहे हैं.

सलमान ने कैटरीना संग भरी ऑस्ट्रिया की उड़ान...

बॉलीवुड के हमारे भाई सलमान खान जो के कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को निपटा कर अब अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म टाइगर जिन्दा  है' में लग गए है. 

मेरी फिल्म टाइमपास नहीं है : वरुण धवन

बॉलीवुड के बद्रीनाथ यानि वरुण धवन ने कहा कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म बदीरनाथ की दुल्हनिया को केवल टाइमपास की तरह नहीं देखा जाना चाहिए. 

फ़िल्मी सेट पर डर्टी गर्ल विद्या की मस्तमौला होली.

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हमारी डर्टी गर्ल विद्या बालन जो के जल्द अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के सेट से होली खेलते हुए स्टारकास्ट की फोटोज सामने आई हैं.

सूरज ने रूठकर गुस्से में कहा नही खेलूंगा होली..

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली जो की बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में अपने अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. जी हाँ, अबकी बार होली पर सूरज का कहना है कि वह पानी बचाने के चलते होली नहीं खेलेंगे.

जी सिने अवार्ड में अमिताभ-आलिया की बल्ले बल्ले..

बॉलीवुड के दिग्गज मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री आलिया भट्ट को जी सिने अवार्ड 2017 में शीर्ष सम्मान से सम्मानित किया गया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -