जब आलिया के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया मरने का नाटक, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
जब आलिया के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया मरने का नाटक, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

एक समय था जब बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के क्यूट कपल हुआ करते थे। दोनों ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था। फिर वो एक-दूसरे को डेट करने लगे। आलिया और सिद्धार्थ को 'कपूर एंड सन्स' में भी देखा गया था। अपने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था किस तरह उन्होंने आलिया की अटेंशन पाने के लिए एक्सीडेंट का नाटक किया था।

चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के एक एपिसोड में, नेहा धूपिया ने सिद्धार्थ से सवाल पूछा था- 'आपने एक लड़की की अटेंशन पाने के लिए सबसे शर्मिंदगी वाला काम क्या किया है?' जवाब में सिद्धार्थ ने बताया था, 'हम कुन्नूर सेट से वापस जा रहे थे, जो कि बहुत पहाड़ी एरिया है और वहां बहुत पेड़ पौधे भी हैं। मैंने सोचा 'अभी बहुत हो गया, गाड़ी में नहीं जाना'।मैंने अपने प्रोडक्शन EP के साथ एक मोटरसाइकिल ली। हम आगे मोटरसाइकिल चला रहे थे। शकुन बत्रा और आलिया पीछे कार में थे। वो बोल रहे थे, 'ध्यान रखो, तुम मोटरसाइकिल क्यों चला रहे हो? आलिया बहुत स्ट्रेस में थी। सब कह रहे थे तुम ये क्यों कर रहे हो? हम बहुत इरिटेट हो गए थे। और आपको पता है कि हिल एरिया कैसे होते हैं। तो हम रुके, मोटरसाइकिल को कोने में लगाया और रोड पर लेट गए।'

आगे सिद्धार्थ ने बताया- 'हमने नाटक किया कि हमारा बहुत बुरा एक्सीडेंट हुआ है। फुल हिंदी पिक्चर स्टाइल में। वो लोग मुड़े और कार को जोर से रोका और कहा अरे ये लोग गिर गए हैं।' हमने शकुन और आलिया को देखा, आलिया ने रोना शुरू कर दिया था। हम ऐसे पड़े थे जैसे मर गए हों। जब तक वो पास आए, मैंने आलिया को रोते देखा और मुझे बुरा लगा।' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे कहा, 'मैंने कहा मैं ठीक हूं। वो एक मजाक था। कम से कम प्यार तो मिला, कोई तो रोएगा जब आप जाओगे।' वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म 'योद्धा' में पिछली बार देखा गया था। वहीं आलिया भट्ट, फिल्म 'राकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था।

धर्मेंद्र के कारण 'कॉफी विद करण' पर सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंचीं थीं ईशा देओल, खुद किया खुलासा

इंटरनेट पर वायरल की गैंगस्टर के साथ नाम जोड़कर झूठी तस्वीर, भड़की कंगना रनौत

इंटिमेट सीन से पहले रोने लगीं ये अदाकारा, देखकर एक्टर ने लगाई डांट और फ‍िर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -