वरुण धवन, तृप्ति डिमरी और रोहित शर्मा की पत्नी ने कर दी ऐसी पोस्ट, यूजर्स बोले- 'हिन्दुओं पर अत्याचार पर कब बोलेंगे?'
वरुण धवन, तृप्ति डिमरी और रोहित शर्मा की पत्नी ने कर दी ऐसी पोस्ट, यूजर्स बोले- 'हिन्दुओं पर अत्याचार पर कब बोलेंगे?'
Share:

इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध के बीच मशहूर भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने रफ़ा के लिए चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा कर रफ़ा के प्रति अपना समर्थन जताया, तत्पश्चात, वो आलोचना का शिकार बन रही हैं। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी उन कश्मीरी हिन्दुओं के लिए चिंता व्यक्त की है, जिन्हें अपने ही देश में पलायन का शिकार बनना पड़ा, उनका नरसंहार हुआ, उनकी महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया गया।

लोग ये भी पूछ रहे हैं कि क्या कभी रितिका सजदेह ने भारत में मुस्लिम समुदाय के कट्टरपंथियों द्वारा किए जा रहे ‘लव जिहाद’ व अन्य आपराधिक घटनाओं के खिलाफ आवाज़ उठाई है? लोग ये भी याद दिला रहे हैं कि उन्होंने कभी पाकिस्तान-बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर भी आवाज़ नहीं उठाई है। जबकि वो किसी ऐसी घटना को लेकर चिंता व्यक्त कर रही हैं, जिसका भारत से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि रफ़ा फिलिस्तीन के गाजा पट्टी में स्थित शहर है।

वही केवल रितिका सजदेह ही नहीं, बल्कि एक्टर वरुण धवन एवं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी ये ‘All Eyes On Rafah’ वाला पोस्ट लगाया। वरुण धवन को बीते वर्ष ‘बवाल’ फिल्म में देखा गया था, जबकि 2022 में उनकी फिल्म ‘भेड़िया’ आई थी। वही बात यदि तृप्ति डिमरी की करें तो रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनीमल’ की भूमिका के लिए उन्हें खासी प्रशंसा मिली थी। लोग इन सेलेब्रिटियों से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी हिन्दुओं की शोभा यात्राओं पर होने वाले हमलों को लेकर चिंता व्यक्त की है?

जब आलिया के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया मरने का नाटक, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

बॉयफ्रेंड शिखर संग शादी की ख़बरों पर आई जाह्नवी कपूर की प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मुझे मंजूर नहीं...'

धर्मेंद्र के कारण 'कॉफी विद करण' पर सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंचीं थीं ईशा देओल, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -