हेमा मालिनी ने वृंदावन में जमकर खेली होली
हेमा मालिनी ने वृंदावन में जमकर खेली होली
Share:

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी ब्रज की गोपी बनकर श्रद्धालु भक्तों के साथ जमकर होली खेलीं.

ब्रज की होली राधारानी की नगरी वृन्दावन से शुरू होती है तो ऐसा महसूस होता है कि स्वयं श्यामसुन्दर किशोरी के साथ होली खेल रहे हैं.

इस दौरान मथुरा सांसद हेमामालिनी भी ठाकुरजी महाराज के साथ भक्तों पर रंग डालने से स्वयं को न रोक सकीं और देशी-विदेशी श्रद्धालुओं के साथ होली खेलीं.  

वृन्दावन के प्रियाकान्तजू मंदिर पर आयोजित होली महोत्सव में ब्रज की होली के सभी रंग ऐसे जीवन्त हुए कि दर्शकों के पैर थिरक उठे.

फूलों की होली से शुरू हुआ यह महोत्सव रंग-गुलाल की फुहारों के साथ सांसद हेमा मालिनी ने भक्तों पर रंग डाला और छोटे-छोटे बच्चों ने उन्हें गुलाल लगाया.

मंदिर प्रांगण में मधुर भजनों पर झूमते भक्तों के लिए यह क्षण यादगार बन गया. देवकीनंदन महाराज ने प्रियाकान्तजू भगवान को गुलाल लगाकर होली की शुरूआत की.

दोपहर करीब एक बजे नगाड़ा बजाकर प्रियाकान्तजू मंदिर पर होली की घोषणा की गई. ब्रज के कलाकारों ने गोपी और कृष्ण स्वरूप में रसिया और पदों की होली से हंसी-ठिठोली की तो गोपियों ने भी लठ्ठों से उनके हास परिहास का जवाब दिया. 

और पढ़े-

शाहरुख, सलमान व आमिर ने भी दी होली की बधाई.....

Holi Special: टीवी सेलिब्रिटी भी होली पर फूल टू टल्ली नजर आए...

'तारक मेहता...' की गोकुलधाम सोसाइटी में भी हुआ धूमधाम से होलिका दहन....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -