बेटी सुहाना के साथ नजर आएँगे शाहरुख खान, खुद कन्फर्म की फिल्म 'किंग'!
बेटी सुहाना के साथ नजर आएँगे शाहरुख खान, खुद कन्फर्म की फिल्म 'किंग'!
Share:

बीते वर्ष 'पठान', 'जवान' एवं 'डंकी' की बैक टू बैक सक्सेस के पश्चात् अभिनेता शाहरुख खान ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। लेकिन इस बीच निरंतर खबरें आती रही हैं कि शाहरुख अपनी बेटी के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। निर्देशक सुजोय घोष की इस फिल्म का टाइटल 'किंग' बताया गया। 

फिल्म के डेवलपमेंट से जुड़ी ये खबरें आती रहीं कि ये एक आइकॉनिक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है तथा इसमें शानदार एक्शन होने वाला है। मगर निर्माता या शाहरुख की तरफ से फिल्म अभी तक अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन अब शाहरुख के नए वीडियो में प्रशंसकों ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया है, जिसे को 'किंग' का कन्फर्मेशन मान रहे हैं। शाहरुख़ खान के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें वो 'असोका' फिल्म में अपने निर्देशक रहे संतोष सिवान की प्रशंसा कर रहे हैं। संतोष को बीते सप्ताह, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में सिनेमेटोग्राफी के लिए एक बड़ा सम्मान दिया गया। शाहरुख वीडियो में इसी संबंध में बात करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो शाहरुख, फिल्म में संतोष के साथ काम करने के बारे में बात कर रहे थे, लेकिन उनके तेज नजर वाले प्रशंसकों ने कुछ और भी नोटिस कर लिया। 

शाहरुख जिस सोफे पर बैठे हैं, उसके बगल में टेबल पर एक स्पाइरल बुक रखी है, जिसपर लिखा है 'किंग'। प्रशंसकों ने ये कहना आरम्भ कर दिया है कि शाहरुख ने इनडायरेक्ट तरीके से ये बता दिया है कि वो 'किंग' पर काम कर रहे हैं। एक शख्स ने फायर इमोजी के साथ लिखा, 'किंग स्क्रिप्ट रेडी है भाई'। तो एक ने क्राउन इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, 'किंग के लिए तैयार हैं'। 

वरुण धवन, तृप्ति डिमरी और रोहित शर्मा की पत्नी ने कर दी ऐसी पोस्ट, यूजर्स बोले- 'हिन्दुओं पर अत्याचार पर कब बोलेंगे?'

जब आलिया के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया मरने का नाटक, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

बॉयफ्रेंड शिखर संग शादी की ख़बरों पर आई जाह्नवी कपूर की प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मुझे मंजूर नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -