बॉलीवुड की बड़ी 10 धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की बड़ी 10 धमाकेदार खबरे
Share:

जॉली साहब...वर्ल्डवाइड हुए फेमस, यह रही कमाई

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के बारे में तो आप सभी जानते ही है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार कमाई को जारी रखे हुए है. फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार..

राष्ट्रपति भवन में 'Pink' की विशेष स्क्रीनिंग.​

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म पिंक के बारे में तो आप जानते ही है की यह फिल्म काफी सफल भी रही थी. फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन का भी..

अगवा मलयालम अभिनेत्री पुनः काम पर लौटीं, पृथ्वीराज प्रसन्न

मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज ने लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण के बाद  उनके काम पर आने की ख़ुशी व्यक्त की हे. जी हाँ, गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही पृथ्वीराज ने इसी मलयालम अभिनेत्री के..

नेताजी सुभाषचंद्र बोस को मेरी और से सच्ची श्रद्धांजलि है यह फिल्म..

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज के बारे में तो आप जानते ही है जिनकी फिल्म रंगून जो की देशभर के सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. आपको बता दे की विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में..

आयशा ने गुस्से में कहा: मेरे होंठो पर मत जाओ दीवानो..

बॉलीवुड का खूबसूरत चेहरा रही आयशा टाकिया व वांटेड’ गर्ल याद है ना आपको? सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म कर तब आयशा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर आयशा सुर्खियों में हैं...

फोन Sex को दर्शाती है यह फिल्म....

बॉलीवुड की विवादास्पद फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' पर अब सेंसर बोर्ड के चीफ ने भी दबे शब्दो में कुछ गुनगुनाया है. जी हाँ, सुनने में आया है की फिल्म को सर्टिफिकेट न मिलने के बाद अब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है..

ड्रेस पर भद्दी कमेंट करने वालो को दिशा का करारा जवाब

बीते दिनों फिल्मफेयर पुरुष्कार में अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आई दिशा पटानी अब अपनी उस ड्रेस को लेकर सोशल मिडिया पर छाई हुई है. उनकी इस ब्लेक कलर की ड्रेस में उनके वक्ष पूरी तरह दिख रहे थे.. 

'दंगल' के नाटक का शो हुआ हाउसफुल

आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.लेकिन पाकिस्तान में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई, इस कारण वहां के लोग इस बेहतरीन फिल्म को नहीं देख पाए..

स्वरा भास्कर है डरी हुई, मिली है जान से मारने की धमकी

स्वर भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है, दर्शको द्वारा उनका इस फिल्म में लुक काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में स्वरा के किरदार को काफी बोल्ड और आत्मविश्वास से भरी.. 

कुछ भी हो जाए...चाहे थियेटर खरीदना पड़े लेकिन फिल्म इसी दिन रिलीज़ करूँगा....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार गोविंदा जो की पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'पार्टनर' में अपनी शानदार अदाकारी के बाद से ही नजर नही आए थे. चर्चे तो यह भी चल रहे थे की उनकी बेटी टीना आहूजा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -