कुछ भी हो जाए...चाहे थियेटर खरीदना पड़े लेकिन फिल्म इसी दिन रिलीज़ करूँगा....
कुछ भी हो जाए...चाहे थियेटर खरीदना पड़े लेकिन फिल्म इसी दिन रिलीज़ करूँगा....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार गोविंदा जो की पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'पार्टनर' में अपनी शानदार अदाकारी के बाद से ही नजर नही आए थे. चर्चे तो यह भी चल रहे थे की उनकी बेटी टीना आहूजा शायद अब जल्द ही हमे किसी फिल्म में नजर आ सकती है, लेकिन ऐसा नही है गोविंदा ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री करते हुए फिल्म 'आ गया हीरो' में हमे जल्द ही नजर आने वाले है. आपको बता दे की गोविंदा की आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

अब इस फिल्म  की रिलीज डेट के  बारे में अपोक बता दे की पहले  यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने वाली है व आपको बता दे की इस दिन फिल्मो का हाट शुकवार नही बल्कि गुरुवार है व गोविंदा ने भी अब अपने बयान में कहा है की चाहे कुछ भी हो जाए...चाहे थियेटर खरीदना पड़े लेकिन फिल्म इस दिन रिलीज़ करूँगा....हालांकि अभिनेता गोविंदा को फिल्म 16 को ही रिलीज़ क्यों करनी है इसका उन्होंने कोई जवाब उन्होंने नहीं दिया है.

वैसे फिल्म 16 को रिलीज़ करने का मतलब है कि फिल्म को वरूण धवन और आलिया भट्ट की बदरीनाथ की दुलहनिया से कड़ी टक्कर मिलेगी. क्योंकि 10 मार्च  को उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' भी रिलीज होगी. तो टक्कर होना तो लाजमी है ही.  

गोविंदा के साथ हुआ धोखा, उनकी पत्नी प्रेग्नेंसी के दौरान रखती थी इनकी फोटोज....

गोविंदा को देखकर परितोष हुए भावुक....


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -