आयशा ने गुस्से में कहा: मेरे होंठो पर मत जाओ दीवानो...
आयशा ने गुस्से में कहा: मेरे होंठो पर मत जाओ दीवानो...
Share:

बॉलीवुड का खूबसूरत चेहरा रही आयशा टाकिया व वांटेड’ गर्ल याद है ना आपको? सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म कर तब आयशा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर आयशा सुर्खियों में हैं. अभी वैसे देखा जाए तो पिछले काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. व आयशा बॉलीवुड की कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. आपको बता दे कि आयशा टाकिया अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मे कर चुकी है.

जिनमे दे ताली, दिल मांगे मोर, सलाम ए इश्क, संडे, शादी से पहले और वांटेड जैसी फिल्मे शामिल है. अबकी बार यह खूबसूरत मोहतरमा अपनी फिल्मो के लिए नही बल्कि अपनी लिप सर्जरी के चलते आजकल सुर्खियों में है. जी हाँ, पता चला है कि अभी हाल ही में आयशा कैफे एंड बार 145 के लॉन्च पर पहुंची थीं जहां उनकी ये लिप सर्जरी सामने आई.

लिप सर्जरी से आयशा का चेहरा काफी बदल गया है. कुछ लोग जहां आयशा के इस सर्जरी की सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनके इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं. आयशा को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. जिसके बाद अभिनेत्री ने हेटर्स को जवाब दिया है. आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आप दुनिया में चाहे कुछ भी अच्छा खुद के लिए क्यों ना कर लें कुछ लोग है जो फिर भी आपकी आलोचना करेंगे.

देवदास की याद आइ तो, माधुरी ने शेयर की इंस्टग्राम पर तस्वीर

क्या आपने देखा, सनी लियॉन का ये लेटेस्ट गरमा गरम Condom एड?



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -