'दंगल' के  नाटक का शो हुआ हाउसफुल
'दंगल' के नाटक का शो हुआ हाउसफुल
Share:

आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.लेकिन पाकिस्तान में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई, इस कारण वहां के लोग इस बेहतरीन फिल्म को नहीं देख पाए. 'दंगल' को मिल रही लोकप्रियता को देखते हुए लाहौर के एक थिएटर ने अक्ल लगाकर सिर्फ 1 महीने के अंदर इस फिल्म को वहां के लोगों को दिखाने के लिए फिल्म की नकल कर एक नाटक बना लिया.अब इस दंगल नाटक के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं.

गौरतलब है कि इस नाटक का पोस्टर बिल्कुल 'दंगल' की तरह है, बस कलाकारों की शक्ल बदली हैं. नाटक में महावीर फोगाट का किरदार नसीम विक्की निभा रहे हैं. उनका लुक बिल्कुल 'दंगल' में आमिर वाले लुक जैसा ही है.महावीर फोगाट की पत्नी का किरदार साबिया खान ने किया और सिदरा नूर, महक नूर, निशा भट्टी और निगार चौधरी चारों बेटियों के किरदार में थीं.दंगल फिल्म को पाकिस्तान में दिखने की अनुमति नहीं मिलने से नाटक के रूप में यह तोड़ निकाला जो सफल रहा.

वैसे आपको जानकारी दे दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पाकिस्तान में किसी बॉलीवुड फिल्म को का कोई नाटक बना हो.इससे पहले 'पीके', 'तेरे नाम' और 'देवदास' जैसी फिल्मों पर भी नाटक बन चुके हैं. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया था.फिल्म न सही नाटक ही सही.

यह भी पढ़ें 

अब देखिये Pakistan की 'दंगल'

पहलवान गीता डांस में अपनी किस्मत आजमाएगी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -