राष्ट्रपति भवन में 'Pink' की विशेष स्क्रीनिंग...

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म पिंक के बारे में तो आप जानते ही है की यह फिल्म काफी सफल भी रही थी. फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन का भी दमदार अभिनय हमे देखने को मिला है. तथा अब इस फिल्म के बारे में हमे एक और अच्छी खबर सुनने में मिल रही है. जी हाँ, पता चला है कि महानायक अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को भारत के महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी निहारा है.

आपको बता दे की शनिवार को राष्ट्रपति भवन में 'पिंक' की स्क्रीनिंग रखी गई है. स्क्रीनिंग के लिए फिल्म के सितारे अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अंगद बेदी राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं. फिल्म के निर्माता शूजीत सरकार भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी फिल्म की स्टार-कास्ट के साथ फिल्म देखेंगे. अमिताभ ने शुक्रवार को अपने ब्लॉग के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. तापसी पन्नू ने भी शनिवार की सुबह ट्वीट कर लोगों के साथ अपनी खुशी साझा की थी.

फिल्म में अमिताभ और तापसी के साथ-साथ कीर्ति कुल्हरी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग और पीयूष मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में थे. बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. 'पिंक देखते समय 'नो वन किल्ड जेसिका' याद आती है. वकील के किरदार में अमिताभ बच्चन को देख 'दामिनी' वाले सनी देओल भी याद आते हैं. इन फिल्मों में महिलाओं के साथ हुए अन्याय के खिलाफ न्याय की बातें की गई थी. 'पिंक' भी यही बात करती है, लेकिन अलग अंदाज में. इस फिल्म में समाज में व्याप्त स्त्री और पुरुष के लिए दोहरे मापदंड पर आधारित प्रश्न ड्राइविंग सीट पर है और कहानी बैक सीट पर. 

‘पिंक’ में महिला सुरक्षा के बाद अब इस मुद्दे को दोहराएंगे सरकार....

पिंक बूथ में महिलाओं को मिले पिंक टेडी बियर



 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -