बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
Share:

तो 7 अप्रैल फिक्स...

बॉलीवुड अभिनेत रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जग्गा जासूस के बारे में फिर से कुछ पता चला है, जी हाँ उनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के रिलीज डेट...

एक बार फिर से 'उड़ता पंजाब' की टीम को बधाई.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन व यामी गौतम के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी रफ्तार को चल रही है. जी हाँ, फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी धाक जमाए हुए है. फिल्म में हमे ऋतिक..

माँ बनने वाली है मनीषा...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री मनीषा कोइराला जो की पूर्व में हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में नजर आ चुकी है व सुनने में आया है की फिल्म में अपने लंबे ब्रेक..

स्वरा' के KRK पर कटाक्ष 'स्वर'

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की नई फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म को अविनाश दास ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस मूवी का टीजर स्वरा भास्कर...

शाहरुख़ ने हॉलीवुड को कहा,... 'आ रहा हूं मैं'

अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में तो आप अच्छे से  जानते ही है अभी तो वह जमकर अपनी पूर्व की रिलीज हो चुकी फिल्म 'रईस' की सफलता का जमकर जश्न मना रहे है. वैसे भी अभिनेता शाहरुख़...

वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में  हमे वरुण व आलिया  का एक दम धमाकेदार रोल..

मैं छिपाती नही दिखाती हूँ...

अभिनेता अजय देवगन व काजोल के बारे में तो सभी को ज्ञात ही होगा की इनकी दो सन्तान है. बेटी का नाम है न्यासा तो दूसरा है बेटा युग. अभी वैसे भी बॉलीवुड सितारों के बच्चे भी आजकल लाइमलाइट..

अभिनेत्री यौन शोषण मामले में अर्जुन ने कहा: माँ कसम छोडूंगा नही...

मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने जिस प्रकार से साऊथ इन्डियन एक्ट्रेस भावना के साथ में घटित हुई घटना के बाद अपना जबरदस्त रूप से रोष व्यक्त किया था उसके बाद हमारे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने..

बॉलीवुड खान्स की बात पर यह क्या बोल गईं कंगना

हाल ही में एक टीवी शो कॉफी विद करण में एक्ट्रेस कंगना रनोत पहुंचीं। इस शो को करण जौहर होस्ट करते हैं। इस शो में करण ने कंगना से काफी सवाल-जवाब किए। और कंगना ने उन सभी सवालों के जवाब..

Jolly LLB 2 भी 100 करोड़ के करीब..

निर्देशक सुभाष कपूर के द्वारा निर्देशित फ़िल्म जॉली LLB-2 कोई लंबे और उबाऊ कथानक पर फिल्मांकित नहीं है. फ़िल्म की कहानी बेहद छोटी और रोज़ लोगो के जीवन में आने वाली कथावस्तु है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -