बॉलीवुड खान्स की बात पर यह क्या बोल गईं कंगना
बॉलीवुड खान्स की बात पर यह क्या बोल गईं कंगना
Share:

हाल ही में एक टीवी शो कॉफी विद करण में एक्ट्रेस कंगना रनोत पहुंचीं। इस शो को करण जौहर होस्ट करते हैं। इस शो में करण ने कंगना से काफी सवाल-जवाब किए। और कंगना ने उन सभी सवालों के जवाब भी दिए। अक्सर लोग ऐसे सवाल सुनकर घबरा जाते हैं। बल्कि शो में कई जगह पर तो खुद करण जौहर ही सोच में पड़ गए कि अब क्या बोलू। दरअसल जब कंगना से करण ने पूछा की अगर आपको किसी बॉलीबुड खान के साथ काम करना पड़े तो किस  बॉलीवुड खान के साथ काम करना पसंद करेगीं ? 

कंगना ने अपने जवाब में कहा, 'किसी के भी साथ नहीं।' फिर करण ने पूछा क्यों?' कंगना का जवाब था कि मैं ऐसे किसी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहती जहां मेरा रोल उसके बराबर न हो। कंगना ने शो के दौरान करण की बोलती बंद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। और कंगना ने करण से यह भी कहा की मेरी बायोपिक में एक चैप्टर भाई-भतीजवाद और मूवी माफिया पर होगा। उसे तुम ही लिखना।

जानकारी के तौर पर आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोतको फिल्म जगत में उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हर मौके पर कंगना अपने अंदाज को बरकरार रखती है। चाहे वो बात टीवी शो की हो या फिल्म की। कंगना इस समय अपनी फिल्म रंगून को लेकर चर्चा में रही है। इस फिल्म में कंगना शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ एक बोल्ड अंदाज में नजर आयेगीं है।

 

बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरे

प्रियंका ने भीगी आँखों से पिता को किया याद....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -