'स्वरा' के KRK पर कटाक्ष 'स्वर'
'स्वरा' के KRK पर कटाक्ष 'स्वर'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की नई फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म को अविनाश दास ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस मूवी का टीजर स्वरा भास्कर की करीबी दोस्त और बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने रिलीज किया था. व इस मौके पर सोनम ने कहा कि स्वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है, जिसका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं. उन्होंने कहा कि जब मैंने ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थीं.

मुझे बेहद ख़ुशी हुई. सोनम ने कहा कि मैंने फिल्म देखी और मैं चीखी, चिल्लाई कि कैसे स्वरा इतनी शानदार हैं. महिला सशक्तिकरण को बेहद ही मनोरंजक और दिल छू लेने वाले तरीके से टीजर में देखिए. फिल्म के इस टीजर को देखकर केआरके  ने भी अपने बेहूदा शब्दो में दोहराया था कि, ''यह फिल्म कोई फ्लॉप या बेकार नहीं होगी, बल्कि यह साल की एक सुपर डुबर बकवास फिल्म होगी''.

अब जब यह बात फिल्म की अभिनेत्री स्वरा के कानो तक पहुची तो उन्होंने ने भी कमाल आर खान की अच्छे से क्लास ली व कहा कि, हालांकि स्वरा ने कमाल राशिद खान के इस ट्वीट का अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा- कुछ लोगों की गाली कॉम्प्लिमेंट होती है. थैंक्स कमाल राशिद खान जिस तरह की अश्लीलता आपने मचाई है वह एक तरह से आपका कैरेक्टर सर्टिफिकेट है. मैं आपकी तारीफ करती हूं. 

स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....

'अनारकली ऑफ आरा' का धमाकेदार टीजर रिलीज.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -