अभिनेत्री यौन शोषण मामले में अर्जुन ने कहा: माँ कसम छोडूंगा नही....
अभिनेत्री यौन शोषण मामले में अर्जुन ने कहा: माँ कसम छोडूंगा नही....
Share:

मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने जिस प्रकार से साऊथ इन्डियन एक्ट्रेस भावना के साथ में घटित हुई घटना के बाद अपना जबरदस्त रूप से रोष व्यक्त किया था उसके बाद हमारे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपना गुस्सा व्यक्त किया है. जी हाँ, गौरतलब है की देश में जहाँ अब तक आम महिलाओ के साथ में दिन प्रतिदिन रेप और यौन उत्पीडन की घटनाये दिन प्रतिदिन बढती जा रही है.

वही अब सेलिब्रिटी भी अब इस हिंसक घटनाओ का शिकार होने लगी है. जो की सरकार और कानून पर सवाल उठता है. मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और उनके साथ कथित छेड़छाड़ से दुखी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने सवाल किए हैं कि आखिर देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या किए जाएं? अभिनेत्री का शुक्रवार को त्रिसूर से कोच्चि जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था.

इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने का भी आरोप है. मामले में उनके कार चालक की संलिप्तता का अंदेशा है, जिसके लिए उसे हिरासत में ले लिया गया है. अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, “हम अपनी महिलाओं की सुरक्षा कैसे करें? क्या सरकार में बैठे किसी शख्स के पास इसका जवाब है? बदलाव कहां से आएगा? कानून के माध्यम से या शिक्षा के माध्यम से.”

अभिनेत्री यौन शोषण मामले में सात लोगो को लिया हिरासत में

शर्म करो दरिंदो, शर्म करो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -