वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail
वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में  हमे वरुण व आलिया  का एक दम धमाकेदार रोल हमे देखने को मिलने वाला है  अब बात कर लेते है फिल्म के एक सांग के बारे मे जी हाँ, हम बात कर रहे है पुरानी फिल्म 'थानेदार' के गीत 'तम्मा तम्मा' को 'तम्मा तम्मा अगेन' के बारे में जिसे की पूर्व में हमारी मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने माधुरी दिक्षित के साथ में कंप्लीट किया था.

अभी वैसे भी इस सांग के बारे में हमे काफी कुछ सुनने में आया है. सरोज खान ने अपने बयान में आगे कहा है की मुझे इस सांग के लिए अभिनेता वरुण तो परफेक्ट नजर आए लेकिन में आलिया के लिए थोड़ा संशय में हूँ. कोरियोग्राफर सरोज खान ने अपने बयान में आगे कहा कि, मूल गीत को उन्होंने ही कोरियोग्राफ किया था.

और तो और इसमें संजय दत्त के साथ सरोज खान की फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने डांस किया था. दरअसल सरोज खान की नाराजगी का कारण उनकी अनदेखी करना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें ना गाने के लॉन्च के समय बुलाया गया और ना प्रमोशन के लिए उनसे बात की गई. बकौल खान उन्हें नए गाने के वीडियो भी पहले से नहीं दिखाए गए.

हालांकि सरोज खान ने गाने के नए वर्ज़न में वरुण धवन को पास कर दिया लेकिन आलिया को नहीं. उनका कहना है कि वरुण तो अच्छा डांसर है मगर आलिया को लेकर वो निश्चिंत नहीं है. सरोज खान ने कहा कि वरुण तो अच्छा नाचता है वो थानेदार के स्टेप्स से मैच कर लेगा मगर आलिया, माधुरी दीक्षित जैसा डांस तो नहीं कर पाई होगी.

बद्री ने कहा : हमने अपना बेस्ट दिया....

वरुण धवन बोले, 'गोविंदा महान और टैलंटेड ऐक्टर हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -