ये है बॉलीवुड की शानदार 10 बड़ी खबरे
ये है बॉलीवुड की शानदार 10 बड़ी खबरे
Share:

रिलेशनशिप में है कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगून के लगातार प्रमोशन में लगी हुई है. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म एक ट्राइंगल लव स्टोरी है. और कंगना लगातार फिल्म के प्रमोशन में..

मुन्ना फैमेली संग निकला स्कूटर पर...

जय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता व बच्चे के साथ में भी काफी अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया व साथ ही साथ अपनी फैमेली के साथ में संजय दत्त ने स्कूटर भी सवारी का जमकर आन्नद उठाया..

'बजरंगबली' के आशीर्वाद के बाद ही रिलीज होगी 'कमांडो2'

विद्युत् अपनी आगामी फिल्म ‘कमांडो-2’ के प्रचार के लिए वाराणसी के पवित्र संकट मोचन मंदिर जाकर पूजा करेंगे और अपनी नई फिल्म की कामयाबी की प्रार्थना करेंगे...

जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए, 'जीना इसी का नाम है'..

सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी इस फिल्म में हमे अपने अभिनय के चलते नजर आने वाले है. व जब इस फिल्म को लेकर आयोजित किये गए एक कार्यक्रम में भी अरबाज खान ने..

अरेंज मैरिज तो मैं कभी नहीं करुंगी....!!

अभिनेत्री आलिया भट्ट जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी वैसे भी आलिया भट्ट अपनी फैमेली के साथ में बहुत खुश है....

सुरों की देवी हुई ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित...

मेरी आवाज ही मेरी पहचान है, जी हाँ लगभग छह दशक से अपनी जादुई आवाज के जरिए 20 से अधिक भाषाओं मे 50 हजार से भी ज्यादा गीत गाकर 'गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड' में नाम दर्ज करा चुकी संगीत की..

'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' पर ऋचा ने कहा

अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म में ऋचा को नगमा खातून की भूमिका में देखा गया था. अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा ने आगे कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं कि दर्शकों ने इस फिल्म को इतना..

अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के फोटो हो रहे है सोशल मिडिया पर वायरल

बॉलीवुड का जॉली यानि हमारे प्यारे अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी नई फिल्म की तैयारी में लग गए है. जी हाँ हम बात कर रहे है अक्षय कुमार कि आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा..

खुलासा: रोज सुबह खिड़की से राज को छोड़ इस शख्स को देखा करती थीं शिल्पा शेट्टी

फिल्म में भला ही शिल्पा हमे नजर नही आ रही हो लेकिन अपने फिटनेस के प्रति आज भी शिल्पा काफी एग्रेसिव है. अभिनेत्री   शिल्पा शेट्टी की फिटनेस प्रेगनेंसी के बाद भी बनी.. 

फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल का नया पैंतरा..

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अब नए अवतार में नज़र आएंगे. वे अब फिल्म निर्माता बनने जा रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक, कपिल शर्मा अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -