मुन्ना फैमेली संग निकला स्कूटर पर....
मुन्ना फैमेली संग निकला स्कूटर पर....
Share:

अभिनेता संजय दत्त जो की अभी तो अपनी फिल्म भूमि के चलते आजकल  सुर्खियों में बने  हुए है व संजय दत्त ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. अब यह तो रही संजय दत्त की फिल्म भूमि की बात व अब  बात कर लेते है उनकी फैमेली के भी बारे में तो सुनने में आया है की अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने अपनी फैमेली के साथ में भी खूब एन्जॉय किया है.

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता व बच्चे के साथ में भी काफी अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया व साथ ही साथ अपनी फैमेली के साथ में संजय दत्त ने स्कूटर भी सवारी का जमकर आन्नद उठाया. जी हाँ, यह सच है हमारे इस बॉलीवुड के मुन्नाभाई ने मान्यता व बच्चो के साथ में स्कूटर पर सैर की व इसका जमकर लुत्फ़ भी उठाया.

अभी वैसे भी संजय दत्त अपनी इस फिल्म  के चलते उत्तरप्रदेश की ताजनगरी आगरा में है. फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और अपने दोनों बेटों के साथ स्कूटर पर बैठे हुए हैं. जेल से रिहाई के बाद संजय अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं. शायद इसी वजह से बच्चें अपने पापा को मिस कर रहे होंगे तभी सेट पर पापा से मिलने पहुंच गए.    

संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!

सड़क का बनेगा सीक्वल, संजय दत्त होंगे हीरो


        

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -