'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' पर ऋचा ने कहा
'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' पर ऋचा ने कहा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऋचा चड्ढा एक बार फिर से अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के चलते सुर्खियों में है. आपको बता दे की इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप है व इस फिल्म में हमे ऋचा का एक दमदार अभिनय देखने को मिला था. अपनी इस फिल्म के बारे में बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, मेने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से अभिनय के बारे में बहुत कुछ सीखा.

अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म में ऋचा को नगमा खातून की भूमिका में देखा गया था. अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा ने आगे कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं कि दर्शकों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया है. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मुझे एक नई पहचान मिली और यह फिल्म किसी भी कलाकार के लिए एक शानदार प्रशिक्षण क्षेत्र था.”

ऋचा ने कहा कि फिल्म के दोनों संस्करणों को एक साथ रिलीज करने का फैसला अच्छा है और इस बात से खुशी हो रही है कि लोगों से इन्हें ऐसी शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं.'' फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में हमे ऋचा चड्ढा के अलावा और भी दिग्गज कलाकार नजर आए थे जिनमे है मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हुमा कुरैशी. तथा अभी तो ऋचा चड्ढा अपनी आगामी फिल्म फुकरे2 के चलते आजकल सुर्खियों में बनी हुई है.    

'फुकरे-2' ज्यादा बेहतर होगी : ऋचा

मैं सभी तरह की फिल्में पसंद करती हूं....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -