फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल का नया पैंतरा...
फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल का नया पैंतरा...
Share:

टेलीविजिन के हास्य शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' में हमे नजर आने वाले है. जी हाँ, फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अब नए अवतार में नज़र आएंगे. वे अब फिल्म निर्माता बनने जा रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक, कपिल शर्मा अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को प्रोड्यूस करेंगे. इसमें वे लीड किरदार भी निभाएंगे. ख़बर है कि कपिल ने अपने किरदार को निभाने के लिए भी ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है. कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिये यह जानकारी दी हैं.

अब इस फिल्म की शूटिंग का भी पहला चरण पूरा हो गया है. आपको बता दे की कॉमेडियन कपिल ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन अभी से शुरु कर दिया है. जिसके लिए उन्होंने एक डॉग का सहारा लिया है. जिसके साथ वो सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रहे हैं. दरअसल कपिल शर्मा ने अभी हाल ही में एक नया डॉल पाला है.

जिसकी फोटो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा, "Meet my new friend.. 45 days old.. I named him firangi.. hahahaha.. had ho gyi ab to promotion ki". कपिल ने खुद की अपने इस पोस्ट में साफ कर दिया है कि वो फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही हमें कपिल शर्मा अपनी एक और पूर्व की फिल्म 'किस किस को प्यार करू'. में भी अपने अदाकारी के जलवो के साथ में हमे नजर आ चुके है व अब उनके चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है.       

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

नीतू ने भी सभी के सामने ऋषि का 'खुल्लम खुल्ला..' खोल दिया राज.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -