'बजरंगबली' के आशीर्वाद के बाद ही रिलीज होगी 'कमांडो2'
'बजरंगबली' के आशीर्वाद के बाद ही रिलीज होगी 'कमांडो2'
Share:

अभिनेता विद्युत् जामवाल ने यह तो जाहिर कर ही दिया है की वह हनुमानजी के परम भक्त है व फिल्मो में अपने एक्शन पर भी उन्ही की भक्ति के कारण संभव हो पाया है. जी हाँ बॉलीवुड अभिनेता विद्दयुत जामवाल की फिल्म कमांडो 2 का टीजर रिलीज हो गया है. यह टीजर फिल्म की पूरी कहानी बयां करता है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी. इस टीजर में विद्दयुत कर के निचे से स्लाइड करते हुए निकलते है. आपको बता दे कि फिल्म के बारे में खबरे आ रही है कि फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म होगी.

फिल्म का ट्रेलर भी काफी धांसू तो फिल्म भी अलग हटकर ही होगी. यह भी बता दे की विद्युत् जामवाल की इस फिल्म एक निर्देशन भी बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक विपुल शाह ने किया है. फिल्म ब्लेक मनी और करप्शन पर आधारित है. फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके है जो कि काफी धासूं है. आपको बता दे कि यह फिल्म मूल फिल्म कमांडो का सीक्वल है. अब अभिनेता विद्युत् ने भी अपनी इस फिल्म के रिलीज के बारे में कहा है की वह अपनी इस फिल्म के रिलीज से पहले श्री राम भक्त हनुमान जी के मन्दिर जाएंगे उसके बाद ही फिल्म को रिलीज करेंगे.

विद्युत् ने आगे कहा कि, अपनी आगामी फिल्म ‘कमांडो-2’ के प्रचार के लिए वाराणसी के पवित्र संकट मोचन मंदिर जाकर पूजा करेंगे और अपनी नई फिल्म की कामयाबी की प्रार्थना करेंगे. हिंदू संस्कृति में भगवान हनुमान की बहुत अहम जगह है. पूरा विश्व उन्हें शक्ति और ऊर्जा के देवता के रूप में पूजता है. तो विद्युत् अपनी इस फिल्म के रिलीज से पहले भी भगवान  हनुमान जी का आशीर्वाद जरूर लेंगे. साथ ही साथ हमे यह भी पता चला है कि अभिनेता विद्युत् जामवाल वाराणसी में गंगा माँ की आरती भी करने वाले है.

विद्युत् की दहाड़ 'जय श्री हनुमान'.....

Whatsapp पर कर पाएंगे वीडियो स्टेट्स अपलोड


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -