जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए, 'जीना इसी का नाम है'....
जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए, 'जीना इसी का नाम है'....
Share:

अभिनेता अरबाज खान के बारे में कौन नही जानता है आजकल उनकी जिंदगी में जैसे एक तूफान आया हुआ है. अरबाज खान वैसे भी जल्द ही अपनी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा के साथ में अपने सारे रिश्ते नाते भी खत्म करने वाले है. जिसके कारण वह काफी दुखी भी रहते है लेकिन कभी कभार यह दोनों हमे फिर किसी पार्टी में एक साथ में नजर आ ही जाते है. अब मलाइका को भूलकर वह फिल्मो में भी हमे सक्रिय नजर आ रहे है तभी तो आजकल वह अपनी आगामी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है.

जी हाँ जल्द ही हमे सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी इस फिल्म में हमे अपने अभिनय के चलते नजर आने वाले है. व जब इस फिल्म को लेकर आयोजित किये गए एक कार्यक्रम में भी अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका का जिक्र भी कर ही दिया. फिल्म निर्माता-निर्देशक-अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि निजी संबंधों में किसी भी तरह के नुकसान के बाद इंसान को जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है.

अभिनेता अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से अलग होने को लेकर भी बातें की. उन्होंने कहा, “आपके पास दो विकल्प होते हैं, या तो आप पीछे मुड़कर देखें और वहीं ठहर जाएं या आप उससे सबक लेते हुए आगे बढ़ें.” अरबाज खान ने कहा कि, उन्होंने कहा, “किसी भी तरह का नुकसान, चाहे वह पैसों का हो, परिवार में किसी का निधन हो या संबंधों का समाप्त होना हो, जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है. इंसानों को जिंदगी में आगे बढ़ना ही होता है.”

अपने तलाक से पहले अरबाज लेकर आए, 'जीना इसी का नाम है'...देखे Trailer

बेटे पर नही पड़ेगा हमारे रिश्तो का असर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -