सुबह की चाय के साथ पेश है बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
सुबह की चाय के साथ पेश है बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

रजनीकांत मोड़ सकते हैं राजनीति की हवा

तमिलनाडु में राजनीतिक अस्थिरता कायम है। ऐसे में खबर मिली है कि सुरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी बना सकते हैं। उन्हें इस काम में बीजेपी का समर्थन भी मिल सकता है..

कई मुद्दों की एक कहानी जॉली LLB 2

सुभाष कपूर निर्देशित यह फ़िल्म कोई लंबे और उबाऊ कथानक पर फिल्मांकित नहीं है. फ़िल्म की कहानी बेहद छोटी और रोज़ लोगो के जीवन में आने वाली कथावस्तु है. लेकिन सुभाष कपूर ने अपने निर्देशन में फ़िल्म को..

मीशा के बाद दूसरा बेबी प्लान कर रहे शाहिद-मीरा!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलिवुड का सबसे चर्चित कपल है। अब यह कपल दूसरा बेबी प्लान कर रहा है। वैसे, ज्यादातर कपल्स अपने बच्चों की उम्र में थोड़ा गैप रखना पसंद करते है, लेकिन मीशा के...

गोविंदा बोले, ''हर घंटे गर्लफ्रेंड चेंज करने वाले मुझे चरित्र की परिभाषा समझाते थे।''

अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपने विरोधियों पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मकार डेविड धवन और करन जौहर पर जमकर भड़ास ..

'ट्यूबलाइट' के सीन्स हुए Leak

अभिनेता सलमान खान व कबीर खान की यह जोड़ी एक बार फिर से अपनी धमाचोकड़ी मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.अब पता चला है की अभी हाल ही में 'ट्यूबलाइट' के कुछ वाटर शूटिंग सीन्स लीक..

पत्रकार ने पूछा, शाहरुख़ के साथ सोया है: करण जौहर​ 

बॉलीवुड फिल्मो के दिग्गज फिल्मेमकर करण जौहर जो  की एक बार फिर से गोविंदा के कारण सुर्खियों में बने हुए है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही करण जौहर व अजय देवगन के..

गोविंदा ने करण को गुस्से में कहा तुम्हारी ऐसी....!!

हाल ही में अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' को लेकर एक इंटरव्यू में भी गोविंदा का यह गुस्सा बाहर आ गया. उन्होंने करण को इंडस्ट्री का सबसे चालाक और खतरनाक व्यक्त‍ि बताया. गोविंदा ने कहा कि करण जौहर..

रितिक रोशन मामले पर फिर बोली कंगना!

कंगना ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ हुए मैटर के बारे में अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि वह एपिसोड क्लोज हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि इस केस का इससे ज्यादा..

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर खान का यह होगा LOOK​

एक्टर आमिर खान जो की अपनी फिल्म दंगल के बाद से  ही आजकल सुर्खियों में बने हुए है तथा साथ ही साथ आजकल आमिर खान अपनी आगामी फिल्मो के चलते भी चर्चाओ में  बने हुए है..

सेलेना के प्यार को सबसे बड़ा गिफ्ट मानते हैं द वीकेंड

वैलेंटाइन्स नजदीक आ रहा हैं और इस मौसम में तो बस प्यार की ही बात करनी चाहिए। ब्रेकअप, झगड़े, तलाक और धोखे की ख़बरों से हटकर भी हॉलीवुड में प्यार की भी बहुत जगह है और इसको साबित करने के लिए सेलेना गोमेज़ और द वीकेंड की जोड़ी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -