गोविंदा ने करण को गुस्से में कहा तुम्हारी ऐसी....!!

गोविंदा ने करण को गुस्से में कहा तुम्हारी ऐसी....!!
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम गोविंदा जो की जल्द ही अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' को लेकर फिर से अवतरित होने वाले है. अभिनेता गोविंदा जो की जितने अच्छे अभिनेता तो है ही साथ ही साथ वह एक अच्छे पिता भी है. जो कि अपनी बेटी टीना आहूजा को भी फिल्मो में लाने का प्लान बना रहे है जी हाँ यह तो रही उनकी बेटी टीना की बात, अब बात करते है हम गोविंद की आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लंबे समय तक काम करने का तजुर्बा और कामयाबी हासिल करने के बावजूद गोविंदा कहते हैं कि उन्हें लग रहा है कि जैसे वह यहां से अपनी शुरुआत कर रहे हैं.

आपको बता दे की वैसे तो हमारा यह अभिनेता काफी खुशमिजाज व संजीदा है लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है की गोविंदा काफी क्रोधित हो गए है. करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में न बुलाए जाने पर गोविंदा नाराज हुए थे. हालांकि इसके लिए करण ने माफी मांगी थी लेकिन गोविंदा का गुस्सा ठंडा नहीं पड़ा है और वह उनके खिलाफ आग उगल रहे हैं.

हाल ही में अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' को लेकर एक इंटरव्यू में भी गोविंदा का यह गुस्सा बाहर आ गया. उन्होंने करण को इंडस्ट्री का सबसे चालाक और खतरनाक व्यक्त‍ि बताया. गोविंदा ने कहा कि करण जौहर ने बॉलीवुड में ग्रुपिज्म को हवा दी है और वह उन अभिनेताओं की बिल्कुल परवाह नहीं करते जो उनके ग्रुप में शामिल नहीं हैं. गोविंदा इस बात से नाराज हैं कि उनकी कमबैक फिल्म 'आ गया हीरो' के एक ही हफ्ते बाद करण ने वरुण धवन की फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग की है. गोविंदा ने कहा कि करण जौहर जैसे दिखते हैं, वैसे हैं नहीं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -