'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर खान का यह होगा LOOK
'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर खान का यह होगा LOOK
Share:

एक्टर आमिर खान जो की अपनी फिल्म दंगल के बाद से  ही आजकल सुर्खियों में बने हुए है तथा साथ ही साथ आजकल आमिर खान अपनी आगामी फिल्मो के चलते भी चर्चाओ में  बने हुए है. अबकी बार आमिर खान व श्रद्धा के बारे में हमे कुछ अटपटा से सुनने को मिल रहा है जी हाँ सुनने में आया है कि, श्रद्धा कपूर जल्द आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं.

खबरें हैं कि श्रद्धा को आमिर की नेक्स्ट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए फाइनल कर लिया गया है. अब आपको फिल्म में  आमिर खान के लुक के भी बारे me बता दे तो जनाब अब आपको ह्म जो फोटो दिखा रहे है. वह हमारे आमिर खान साहब है. बता दे की अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर खान लुक कैसा होगा इस बात का खुलासा हो गया है.

हाल ही में आमिर का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस लुक में आमिर बड़ी दाढ़ी के साथ सर पर पगड़ी बांधे और स्किन कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. आमिर इस लुक में काफी डिफरेंट लग रहे हैं. आमिर इस फिल्म में काफी दुबले पतले लुक में दिखाई देंगे. जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरु कर दी है. फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ की लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -