सेलेना के प्यार को सबसे बड़ा गिफ्ट मानते हैं द वीकेंड
सेलेना के प्यार को सबसे बड़ा गिफ्ट मानते हैं द वीकेंड
Share:

वैलेंटाइन्स नजदीक आ रहा हैं और इस मौसम में तो बस प्यार की ही बात करनी चाहिए। ब्रेकअप, झगड़े, तलाक और धोखे की ख़बरों से हटकर भी हॉलीवुड में प्यार की भी बहुत जगह है और इसको साबित करने के लिए सेलेना गोमेज़ और द वीकेंड की जोड़ी से अच्छा और क्या उदाहरण हो सकता है. ये सिंगर जोड़ी एक दुसरे के प्यार में इस कदर डूबे हैं कि इन्हें आसपास की दुनिया की भी कोई परवाह नहीं है, परवाह है तो बस अपने प्यार को और मजबूत बनाने की.

अभी कुछ ही दिनों बाद वीकेंड का 27वां जन्मदिन है और ऐसे में सेलेना अपने इस स्वीटहार्ट के लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट प्लान कर रही है. सेलेना उन्हें एक लक्ज़री कार गिफ्ट करना चाहती हैं लेकिन वीकेंड का मानना है कि सेलेना का प्यार ही उनके लिए ज़िन्दगी का सबसे बड़ा तोहफा है और यह तोहफा सेलेना ने उन्हें दे दिया है। वीकेंड सेलेना की सादगी और उनके सपोर्टिव नेचर पर फ़िदा हो चुके हैं.

उन्हें अभी तक इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी ज़िन्दगी में एक ऐसी लड़की आ गयी है जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है और अब उन्हें ऐसी प्यारी लड़की ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जस्टिन को छोड़ने के बाद सेलेना को वीकेंड के रूप में ऐसा साथी मिला है जो उनसे बहुत प्यार करता है और उन्हें सम्मान देता है.

सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करने से भी नहीं चूकी सेलेना

ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड

अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -