गोविंदा बोले, ''हर घंटे गर्लफ्रेंड चेंज करने वाले मुझे चरित्र की परिभाषा समझाते थे।''

अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपने विरोधियों पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मकार डेविड धवन और करन जौहर पर जमकर भड़ास निकाली। 
 
अब अपने नए खुलासे में उन लोगों को घेरा है जो उन्हें उनके खराब समय में चरित्र की भाषा समझाते थे। दरअसल, अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपनी नई फिल्म 'आ गया हीरो' के प्रमोशन में जुटें है। इस दौरान वे अपने ख़राब वक्त में राय देने वालों रायचंदों पर जमकर भड़ास निकाल रहे है। 

ख़बरों के मुताबिक, गोविंदा ने ऐसे रायचंदों निशाना साधते हुए कहा कि जब मेरा टाइम खराब था तो ऐसे लोग मुझे सलाह देते थे जो खुद गलत थे जैसे जो आदमी दिन के हर घंटे अपनी गर्ल फ्रेंड चेंज करता है वह मुझे समझाता था कि चरित्र क्या चीज होती है।

गोविंदा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जो खुद सुबह से शराब पीना शुरू करता और शाम तक पीता रहता है, वह मुझे समझा रहा था कि गोविंदा तुम होश में रहा करो। मैंने कहा धन्यवाद भैय्या मैं आप ही से सीखने के लिए पैदा हुआ हूं। 

गौरतलब है कि गोविंदा ने अपने ज़माने में फिल्म स्वर्ग, हीरो नंबर वन, कुली नंबर वन,आंटी नंबर वन सहित एक से बढ़कर एक फिल्म दी लेकिन बाद में उन्होंने पॉलिटिक्स का रुख किया और उन्हें फिल्म मिलना बंद हो गई। 

अक्षय व हुमा के शूटिंग के समय ऐसे थे अंदाज, देखें On Location Photos

अरशद ने कहा : वा भाई वा अक्षय मियां....

EXCLUSIVE : इनके 'मासूम' संवाद हैं बेहद 'काबिल'

...तो बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -