रितिक रोशन मामले पर फिर बोली कंगना!
रितिक रोशन मामले पर फिर बोली कंगना!
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन में व्यस्त है। उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया। साथ ही उन्होंने अपने नाम तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार किये है। फिल्म 'रंगून' में उनका किरदार 'जूलिया' का है। जो सिंगर है और अछूत है। 

हाल ही में कंगना ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ हुए मैटर के बारे में अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि वह एपिसोड क्लोज हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि इस केस का इससे ज्यादा क्लोजर हो सकता है। जो लोग इस मामले में शामिल थे, वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। 

कंगना आगे कहती है कि सच कहूँ तो अब इसमें कहने जैसा कुछ भी नहीं रहा। दो लोग जब साथ काम करते हैं तो कई बार विवाद हो जाते हैं। वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री के लिए विवाद या लिंकअप्स कोई नई बात नहीं है। ऐसे में इसको भूलना ही बेहतर है। 

वे आगे कहती है कि मुझे नहीं लगता कि इसमें ऐसी कोई बड़ी बात थी, जिसे बहुत ही ट्रैजिक कहा जा सके। इंडस्ट्री में ऐसे भी कई केस हुए हैं, जो बहुत ही भयंकर रहे हैं। न किसी की जान को हानि हुई, न ही किसी को कोई नुकसान पहुंचा। 

अपनी फिल्म 'रंगून' के बारे में वे बताती है कि हर अभिनेत्री की ख्वाहिश होती है कि उसे लीड भूमिका मिले, दमदार किरदार मिले। मगर यह फिर इस बात पर निर्भर करता है कि अभिनेत्री के रूप में आपका रुतबा क्या है। 

मालूम हो कि फिल्म 'रंगून' में शाहिद कपूर, सैफ अली खान लीड किरदार में है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

शाहिद-कंगना की 'रंगून' का फर्स्ट डायलॉग प्रोमो

फिल्म 'रंगून' का किरदार है बड़ा दिलचस्प!

शाहिद ने कहा: टेक इट ईजी...

कंगना की गुरु भक्ति, योग गुरु को दिया 2 करोड़ का फ्लैट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -