न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

अगस्ता घोटाला : पूर्व वायुसेना प्रमुख त्यागी गिरफ्तार

नई दिल्ली : अगूस्ता वेस्टलैंड घोटाले में आरोपी पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी को सीबीआई की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके अलावा गौतम खेतान तथा संजीव त्यागी को भी गिरफ्तार किया गया।

6 लोगों के दिमाग की उपज थी नोटबंदी की योजना

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कालेधन पर लगाम कसने के लिये भले ही पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों को चलन से बंद करने का फैसला सुनाया हो लेकिन नोटबंदी की योजना 6 लोगों के दिमाग की उपज थी।

जल्द ही जारी होगा 500 का एक और नया नोट

नई दिल्ली : एक ओर देश की जनता अभी भी नोटबन्दी की परेशानियों से नए नोटों को पाने को जूझ रही हैं, वही दूसरी ओर रिजर्व बैंक ने यह एलान कर सबको चौंका दिया हैं

आपकी जेब में होंगे अब प्लास्टिक के भी नोट

नई दिल्ली : कालेधन पर लगाम कसने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमुमन हर दिन ही कोई न कोई निर्णय ले रहे है। इसी कड़ी में अब बाजार में प्लास्टिक के नोट भी उतारने का फैसला शामिल है।

आगामी तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, नकद की हो सकती है परेशानी

बिलासपुर : पिछले एक माह से नकदी की किल्लत झेल रहे लोगों के लिए मुश्किलें पैदा करने वाली खबर यह है कि अगले तीन दिन यानी शनिवार से लेकर सोमवार तक बैंकों में अवकाश रहेगा.

पर्रिकर ने लिखी ममता को चिट्ठी, कहा: सेना को राजनीति में घसीटना उचित नहीं

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में नियमित अभ्यास के लिए की गई सेना की तैनाती को मुद्दा बनाने वाली सीएम ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर चिट्ठी भेजी हैं

शशिकला संभालेगी अब अम्मा की गादी

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की विश्वसनीय माने जाने वाली शशिकला अब अम्मा अर्थात जयललिता की गादी संभालेगी।

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति को हटाने के लिए संसद में हुआ महाभियोग पास

सोल: दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल में राष्ट्रपति पार्क ग्यून हेई के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोप में उनके खिलाफ आज संसद में महाभियोग पास हो गया है.

सोलोमन द्वीप के पास 7.8 तीव्रता का आया भूकंप

सिडनी: सोलोमन द्वीप के पास गुरुवार को 7.8 तीव्रता का भूकंप आने का मामला सामने आया है. स्थानीय समयानुसार भूकंप सुबह चार बजकर 38 मिनट पर आया.

भारत ने शुरूआती दौर में बनाये 146 रन

मुम्बई: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड ने 400 रन का लक्ष्य भारत के सामने रखा है. जिसके चलते भारत द्वारा बल्लेबाजी करते हुए मैच समाप्ति तक 52 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -