आगामी तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, नकद की हो सकती है परेशानी
आगामी तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, नकद की हो सकती है परेशानी
Share:

बिलासपुर : पिछले एक माह से नकदी की किल्लत झेल रहे लोगों के लिए मुश्किलें पैदा करने वाली खबर यह है कि अगले तीन दिन यानी शनिवार से लेकर सोमवार तक बैंकों में अवकाश रहेगा. नकद निकासी कि सीमा होने से लोग रोज बैंक और एटीएम की कतार में लग रहे हैं. ऐसी दशा में बैंकों से लेनदेन नही हो पाने से नकद के लिए एटीएम पर निर्भर रहना पड़ेगा जहां की व्यवस्थाएं फिलहाल कार्यदिवसों में ही संतुष्ट नहीं कर पा रही है तो बैंक की छुट्टियों के दिनों में नकद की परेशानी हो सकती है.हालाँकि बैंक प्रबन्धन ने आश्वस्त किया है कि एटीएम में पर्याप्त मात्रा में नोट जमा किये जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि कल द्वितीय शनिवार,फिर रविवार और उसके बाद सोमवार को ईद मिलादुन्नबी की छुट्‌टी होने से लगातार तीन तक बैंक बन्द रहेंगे. जैसा कि सबको पता ही है कि बैंकों में छोटे नोटों की कमी है और 2 हजार के नोट मिल रहे हैं। शहर के अधिकांश एटीएम से भी व्यवस्थित रुपए नहीं निकल रहे हैं.ऐसे में लगातार तीन दिन अवकाश होने से बैंकों के एटीएम भी कार्डधारकों की जरूरत पूरी नहीं कर पाएंगे.

इन परिस्थितियों में परेशानियों से बचने के लिए लोग आपकी जरूरत के लेनदेन को शुक्रवार को कर रहे हैं ताकि उन्हें परेशान नहीं होना पड़े. हालांकि, बैंकों ने लोगों को होने वाली परेशानियों से राहत दिलाने का दावा किया है. लेकिन यह दावे छुट्टियों में कैसे पूरे होंगे यह देखना दिलचस्प होगा.

हथियारबंद लूटेरों ने बोला बैंक पर धावा, 8 लाख लूटे

नोट बैन को हो गए पूरे 30 दिन, जानिए कैसे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -