शशिकला संभालेगी अब अम्मा की गादी
शशिकला संभालेगी अब अम्मा की गादी
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की विश्वसनीय माने जाने वाली शशिकला अब अम्मा अर्थात जयललिता की गादी संभालेगी। अभी यह स्पष्ट तो नहीं हो सका है कि शशिकला राज्य में किस तरह की जिम्मेदारी निभाएगी, लेकिन इतना जरूर सामने आया है कि शशिकला को ही एआईएडीएमके का सर्वेसर्वा बनाया जायेगा। इस बात की पुष्टि उस समय हुई है, जब शशिकला से मुलाकात करने के लिये राज्य के नये मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम और अन्य कुछ मंत्री पहुंचे।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने शशिकला से यह अनुरोध किया है कि वे पार्टी प्रमुख का दायित्व संभाले। शशिकला, जयललिता की खास दोस्त मानी जाती है तथा उनके कारण ही जयललिता ने कई बार ऐसे कठोर निर्णय भी लिये थे, जिस कारण वे विवादों के घेरे में भी आई। बावजूद इसके उन्होंने शशिकला की दोस्ती के खातिर किसी बात की चिंता नहीं पाली।

बताया गया है कि मौजूदा मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और अन्य कुछ मंत्रियों ने शशिकला से करीब एक घंटे से अधिक मुलाकात की। गौरतलब है कि जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही पनीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बना दिया गया था, लेकिन जयललिता के निधन के पश्चात इस बात पर विचार मंथन चल रहा है कि अब पार्टी की कमान कौन संभालेगा।

एआईएडीएमके सांसद शशिकला ने मांगी सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -