भारत ने शुरूआती दौर में बनाये 146 रन
भारत ने शुरूआती दौर में बनाये 146 रन
Share:

मुम्बई: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड ने 400 रन का लक्ष्य भारत के सामने रखा है.  जिसके चलते भारत द्वारा बल्लेबाजी करते हुए मैच समाप्ति तक 52 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं. भारत का अभी पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में गया है. वही अभी मैदान में चेतेश्वर पुजारा (47) और मुरली विजय (70) बने हुए है. लोकेश राहुल को 24 रन के निजी स्कोर पर मोईन अली ने बोल्ड किया था.

इंग्लैंड की टीम की बात करे तो शानदार बल्लेबाजी के चलते पहली पारी में 130.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 400 रन का स्कोर खड़ा किया है. वही इस मैच में सबसे अधिक 6 विकेट आर. अश्विन तथा रवींद्र जडेजा द्वारा 4 विकेट लिए गए है. वही इंग्लैंड की तरफ से सबसे अधिक जेनिंग्स ने 112, मोईन अली ने 50 और जोस बटलर ने 76 रन बनाये.

आपको बता दे कि भारत ने इस मैच के लिये अपनी टीम में भुवनेश्वर और केएल राहुल को को शामिल किया है, इंग्लैंड ने भी जेनिंग्स के अलावा जैक बॉल को टीम में रखा है. भारत की और से अश्विन का शानदार प्रदर्शन रहा. वही अभी इंग्लैंड द्वारा दिए गए 400 रन के लक्ष्य को पार करने के लिए भारतीय टीम को रणनीति के साथ खेलना होगा.

भुवनेश्वर की गेंद से घायल हुए अंपायर रेफेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -