कल को शिवराज PM नरेंद्र मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं: कमलनाथ
कल को शिवराज PM नरेंद्र मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं: कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस तथा सरदार पटेल से करने पर राजनीति गरमा गई है। कमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कल प्रधानमंत्री मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को पत्रकारों के सवालों पर कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी का कोई सर्वे नहीं कराया है। यह बीजेपी की ओर से परोसा गया झूठ है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने यह जरूर बोला था कि पिछली बार हमारे 56 विधायकों में से 26 विधायक चुनाव हार गए थे। इन सब बातों पर ध्यान रखना चाहिए। जनता ही हमारा असली सर्वे है। कमलनाथ ने OBC के आकड़ों पर बोला कि मैंने जो आकड़े दिए, उनको गलत कहा गया। मैं उनसे पूछता हूं जो आंकड़े सही हों, उन्हें पेश कर दें। मेरे पास तो एक-एक जिले के आंकड़े हैं, कुछ शहरों में तो आरक्षण शून्य हो गया है।   

इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि इनका काम है किसी ना किसी बात पर विवाद करना। अपना देश सच्चाई से चलेगा प्रत्येक 4 दिन में अखबार में पढ़ो कि यह कंपनी बेच रहे हैं, वह कंपनी बेच रहे हैं, जो हमारा सार्वजनिक सेक्टर इतनी मुश्किल से पंडित जवाहरलाल नेहरू के जमाने से बना था उसे बेच रहे हैं। कल को यह एम्स बेचने लगेंगे। कल को यह विद्यालय एवं चिकित्सालय बेचने लग जाएंगे। यह फरेब की राजनीति है। मैं यहां आ रहा था तो देखा कि मोदी जी के बड़े बड़े होर्डिंग लगे हैं। 8 वर्षों के काम का नतीजा बेरोजगारी में नंबर वन।

'मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं रहेगा कोई भी बच्चा अनाथ': CM शिवराज

'BJP की महिला नेता के क़त्ल पर 1 करोड़ का इनाम...', AIMIM के कट्टरपंथी नेता का ऐलान, देखें Video

'चिंता मत करो, जल्द आएगा जनसँख्या नियंत्रण कानून..', मोदी के मंत्री ने किया बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -