ठंड से बचने के लिए 3 दोस्तों ने कमरे में जलाई सिगड़ी, सुबह तक 1 की मौत, 2 की हालत ख़राब
ठंड से बचने के लिए 3 दोस्तों ने कमरे में जलाई सिगड़ी, सुबह तक 1 की मौत, 2 की हालत ख़राब
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में ठंड से बचने के लिए सिगड़ी जला कर सोए 3 युवकों में एक युवक की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं 2 की हालत खराब बताई जा रही है। ये लोग फार्म हाउस में सुबह तक चली बर्थडे पार्टी में काम कर रहे थे। जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके के जयसिंहपुरा में स्थित एक फार्म हाउस में नौकरी करने वाले 3 युवक कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कमरे में सिगड़ी जला कर सो गए, कुछ घंटों बाद ही एक युवक की जान चली गई और 2 युवकों की हालत खराब होने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

जांच अधिकारी SI सरोज ने बताया है कि घटना आज सुबह की है। फार्म हाउस के मालिक कपिल सोनी ने फ़ौरन पुलिस को सोचती किया कि इलाके के जयसिंहपुरा स्थित एक फार्महाउस में एक युवक की मौत हो गई है। उसके बाद वह तत्काल मौके पर पहुंचे तो देखा कि, एक युवक मृत अवस्था मे फार्म हाउस के एक रूम में पड़ा हुआ है। शव के पास ही सिगड़ी रखी हुई मिली। वहीं मृतक के साथ सोए दो युवकों की हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

प्रथमदृष्टया युवक की मौत सिगड़ी के धुएं से दम घुटने की वजह से होना बताई जा रही है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। SI सरोज ने बताया है कि मृतक बिहार निवासी अभिमन्यु मंडल उर्फ मनु बीते एक साल से फार्म हाउस मे घरेलू नौकर था। पूछताछ में पता चला है कि बर्थडे पार्टी सुबह 5 बजे खत्म हुई। उसके बाद तीनों युवक सोने के लिए कमरे में आ गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, सर्दी से बचने के लिए मृतक अभिमन्यु ने ही रूम में सिगड़ी जलाई थी। उसके बाद तीनों सो गए। सुबह लगभग 11 बजे मृतक के साथी दो युवकों की हालत खराब हुई, तो उन्होंने गेट खोला और उल्टियां की। वहीं तीसरा युवक अभिमन्यु मंडल मृत पाया गया। उसके बाद फार्म हाउस के स्टाफ ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। फार्म हाउस के मालिक कपिल सोनी ने पुलिस को सूचित किया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

'2000 रुपए की एक कप चाय..', कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी के बेटे की शादी में हुआ बड़ा घोटाला, जांच शुरू

'बिहार में लागू हो गुजरात मॉडल..', शराबबंदी पर जीतनराम मांझी ने क्यों कही ये बात ?

'मुश्किल समय में हमारी दुआएं PM मोदी के साथ..' हीराबा के देहांत पर बाइडेन ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -