'मुश्किल समय में हमारी दुआएं PM मोदी के साथ..' हीराबा के देहांत पर बाइडेन ने जताया दुःख
'मुश्किल समय में हमारी दुआएं PM मोदी के साथ..' हीराबा के देहांत पर बाइडेन ने जताया दुःख
Share:

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के देहांत पर कई राष्ट्र प्रमुखों ने दुख प्रकट किया है। जापान, नेपाल, पाकिस्तान के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी शोक जाहिर किया है। बाइडेन ने कहा कि मैं और जिल बाइडेन,  पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक और संवेदनाएं प्रकट करते हैं। इस कठिन वक़्त में हमारी दुआएं प्रधानमंत्री और उनके परिवार के साथ हैं। 

भारत में रूस के राजदूत डेनिस अलीपोव ने भी पीएम मोदी की मां के देहांत पर शोक व्यक्त किया है। रूसी राजदूत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'सबसे बड़ी क्षति पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मेरा दिल आपके लिए टूट जाता है। ॐ शांति।' इसके साथ ही सिंगापुर ने पीएम मोदी की मां के देहांत पर शोक प्रकट किया है। भारत में सिंगापुर के राजदूत एचसी वोंग ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'प्रधानमंत्री मोदी की माताजी हीरा बा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति हम गहरी संवेदनाएं प्रकट करते हैं। '  

बता दें कि, सांस लेने में तकलीफ होने के बाद हीरा बा को मंगलवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हीरा बा अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में उपचारात थीं। जहां उन्होंने शुक्रवार सुबह 3:30 बजे अंतिम सांस लीं। हीरा बा 100 वर्ष की थीं। 

'कन्हैया में भी करैत सांप जैसा जहर है', कन्हैया कुमार को लेकर उमा भारती ने कही ये बड़ी बात

'पुलिस शराब पकड़ने आए तो पिटाई करना', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

राहुल गांधी जैसे बयान दे रहे चचेरे भाई वरुण, क्या कांग्रेस में होंगे शामिल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -