TMKOC से वायरल हुई दिशा वकानी की पुरानी तस्वीर
TMKOC से वायरल हुई दिशा वकानी की पुरानी तस्वीर
Share:

गणेश चतुर्थी एक त्योहार है जिसे पूरे देश में धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. 10 दिवसीय त्योहार लोगों के जीवन में खुशियाँ फैलाने के लिए जाना जाता है, क्योंकि गणपति बप्पा अपने आस-पास की बुराइयों को नष्ट कर देते हैं. कल (22 अगस्त) को देश में COVID-19 संकट के कारण गणेश उत्सव 2020 समारोह की शुरुआत एक अलग तरीके से हुई. जंहा भारतीय टेलीविज़न पर एक शो है, जिसे 'सच्ची उत्सवी भावना' का प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है, तो यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा है.

कॉमेडी-ड्रामा शो सभी त्यौहारों को भव्यता और प्रेम के साथ मनाने के लिए जाना जाता है. जहां प्रशंसकों को TMKOC की गणेश चतुर्थी समारोह की याद आ रही है, वहीं शो के हर किसी के पसंदीदा अभिनेता का BTS थ्रो सोशल मीडिया पर फेमस हो रहा है. खैर, यह कोई और नहीं बल्कि दिशा वकानी उर्फ ​​हमारी दयाबेन है. जी हां, दिशा (दया) की एक पुरानी सेल्फी, अंबिका रंजनकर (कोमल हाथी), और अमित भट्ट (बापूजी) अपने TMKOC सेट पर गणेश चतुर्थी समारोह से इंस्टाग्राम पर सभी को याद कर रहे हैं.

फोटो में, तीनों सुंदर पारंपरिक पोशाक पहने हुए हैं क्योंकि वे गोकुलधाम समाज में भगवान गणेश के आगमन के लिए तैयार हैं. इस विस्मयकारी तस्वीर के लिए मुद्रा के रूप में तिकड़ी मुस्कुराते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई देती है. फोटो से यह समझा जा सकता है कि उन्होंने एक सेल्फी क्लिक की, जबकि सेट और सजावट सेट पर चल रहे थे, जैसा कि हम बैकड्रॉप में क्रू को देख सकते हैं. खैर, गोकुलधाम समाज का गणेश चतुर्थी समारोह अपनी विशिष्टता के लिए जाना जाता है, और यह BTS की तस्वीर निश्चित रूप से अच्छे पुराने दिनों में प्रशंसकों को ले जा रही है जब दया उर्फ ​​दिशा वकानी ने शो में अपना आकर्षण फैलाया. चित्र में आनंद, खुशी और प्रेम को दर्शाया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@champaklala.gada

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal) on

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर

अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -