'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर
'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर
Share:

इस समय इंटरनेट जगत में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मशहूर टेलीविज़न सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के सीन का है, इस वीडियो में कोकिलाबेन अपनी दोनों बहू राशि और गोपी बहू को डांटती नजर आ रही हैं. इसका कारण यह है किसी ने बिना चने का कुकर गैस पर रख दिया था. बता दें म्यूज़िशिएन यशराज मुखाटे ने इस सीन में कुछ म्यूज़िक को डालकर इसका रैप बना दिया है. वायरल हो रहे इस वीडियो ने यशराज को रातों रात मशहूर कर दिया है.  

वैसे तो यशराज इंस्टाग्राम जगत में पहले से मशहूर थे.   जिस दिन ये वीडियो वायरल हुआ, उस दिन म्यूज़िशिएन ने अपने प्रंशसक को एक लाख फॉलोवर्स होन जाने पर धन्यवाद बोला था. लेकिन, वीडियो के वायरल होते ही इस आकड़े को दोगुना होने में केवल 24 घंटे लगे. एक दिन में यशराज के फॉलोवर्स की संख्या एक लाख से बढ़कर दो लाख तीन हजार से भी ज्यादा हो गई हैं.  

बता दे इस वीडियो के कारण यशराज ट्विटर से लेकर फेसबुक तक मौजूद हो गए हैं. ट्विटर इंडिया पर रविवार प्रातः का सबसे बड़ा ट्रेंड #rashi रहा है. इसमें भी यशराज के वीडियो की बाते चल रही है. लोग कई प्रकार के मीम्स भी साझा कर रहे हैं. केंद्रीय मिनिस्टर और कभी टीवी जगत में एक्टिव रही स्मृति ईरानी ने भी यशराज के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया हैं.  इसे शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा - क्या से क्या हो गया देखते थे. इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल गए हैं. वहीं, यशराज के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 27 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल गए हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंडरवर्ल्ड डॉन मामले पर पाक फिर पलटा, कहा- हमारी जमीन पर नहीं है दाऊद

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

इस राज्य में कोरोना ट्रीटमेंट के नाम पर लूट रहे हैं डॉक्टर्स, सीज किया गया यह अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -