अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2
अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2
Share:

अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप की फेमस वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न के रिलीज़ को हुए एक साल से ज्यादा हो गया हैं. पहले सीज़न के रिलीज़ के बाद से इस सीरीज़ के प्रशंसक निरंतर यह सवाल कर रहे हैं कि मिर्ज़ापुर सीज़न 2 कब आने वाला हैं. लोग निरंतर अमेज़न प्राइम वीडियो से यह सवाल कर रहे हैं. हालांकि, अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने उस डेट की घोषणा कर दी हैं, जब वह रिलीज़ डेट की एलान करेगा.  

बता दें अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की सूचना दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया हैं. इस पोस्ट में बताया गया हैं कि मिर्जापुर सीज़न 2 कब आएगा, इसका उत्तर 24 अगस्त को दिया जाने वाला हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है - डेट अनाउंसमेंट का महूर्त आ गया है. कल दावत पर आ जाना. ' 

हाल ही में मीडिया की एक रिपोर्ट में बतया गया है कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न सितंबर के अंतिम सप्ताह में रिलीज़ हो सकता है. इस रिपोर्ट के अनुसार यह भी बताया गया था कि अगस्त माह में अमेज़न प्राइम वीडियो इस बार में कन्फर्म कर देगा. बता देइ हाल ही में इस वेब सीरीज़ की डबिंग की ख़बरें सामने आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब इसे फाइनल टच दे दिया गया है. अब सिर्फ स्ट्रीमिंग के लिए भेजा जाने वाला है.  साथ ही प्रंशसक को इस सीरीज की कहानी का भी इंतज़ार है. उनके दिमाग में इसको लेकर कई सवाल चल रहे हैं. क्या कालीन भइया अपनी विरासत बचा पाएंगे? क्या मुन्ना भइया मिर्ज़ापुर के बाहुबली बन पाएंगे? 

सुरभि चंदना की एंट्री से नागिन 5 में आएंगे नए ट्विस्ट, इन किरदार के बिच शुरु होगी जंग

कोरोना काल में फिल्म शूटिंग के लिए रखी गई नयी शर्ते

खतरों के खिलाड़ी में निया ने किया हैरतअंगेज स्टंट, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -