TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा
TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा
Share:

कुछ ही दिनों पहले, यह पुष्टि की गई थी कि गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया है. और अभिनेता गुरुचरण सिंह  कॉमेडी-ड्रामा शो क्विट कर दिया है . अब, TMKOC प्रशंसक एक और झटका लगने वाला है.  क्योंकि एक अन्य कलाकार ने शो को छोड़ने का फैसला किया है. जी हां हम बात कर रहे हैं नेहा मेहता के अतिरिक्त और कोई नहीं, जो अंजलि तारक मेहता की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने आखिरकार शो छोड़ दिया है. जी हां, काफी अटकलों के बाद अभिनेत्री ने TMKOC से क्विट कर दिया है.

TMKOC के निर्माताओं ने जाहिर तौर पर नेहा को इस शो से रिप्लेस किया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुबूल है फेम सुनयना फौजदार शो में नेहा को नई अंजलि की जगह ले चुकी है. जी हां, सुनयना फौजदार को TMKOC में अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है, जो कि शैलेश लोढ़ा (अंजलि के पति) के साथ है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभिनेत्री आज (23 अगस्त, 2020) TMKOC की शूटिंग शुरू करने वाली है. जहां नेहा ने शो को अलविदा कह दिया, वहीं उनके TMKOC छोड़ने का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है.

नेहा 2008 में शो की शुरुआत से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़ी हुई थीं. 12 वर्ष बाद शो से बाहर होने के अभिनेत्री के फैसले ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को निराश किया है. इस बीच, बलविंदर सिंह सूरी ने TMKOC की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सुनयना फौजदार की बात करें तो वह कई लोकप्रिय शो का भाग रह चुकी है.  जिनमें सनातन, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, एक रिश्ता साझेदारी का, और बेलन वाली बहू जैसे अन्य शामिल हैं. 

'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर

अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2

सुरभि चंदना की एंट्री से नागिन 5 में आएंगे नए ट्विस्ट, इन किरदार के बिच शुरु होगी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -