‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह रहे हैं 'जेठालाल'!
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह रहे हैं 'जेठालाल'!
Share:

टेलीविज़न जगत का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 13 वर्ष पूर्व ऑन एयर हुआ था तथा यह अभी तक सफलापूर्वक लोगों का बहुत मनोरंजन कर रहा है। इस शो के साथ-साथ इसकी भूमिकाओं को भी विश्वभर में पॉपुलैरिटी मिली है। इस बीच कई स्टार्स ने शो को अलविदा कहा तथा कई नए चेहरे इस शो से जुड़े। इस बीच एक जानकारी सामने आई कि शो की जान मतलब जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी इस शो को अलविदा बोलने जा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी ने बताया कि मेरा शो एक कॉमेडी शो है तथा इसका भाग बनना जबरदस्त है, इसलिए जब तक मैं इसका लुत्फ़ उठा रहा हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका लुत्फ़ नहीं उठा रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा। मुझे दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, मगर मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बिना कारण इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए। यह एक जबरदस्त यात्रा है तथा मैं इससे खुश हूं। लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं तथा मैं उसे बिना कारण बर्बाद क्यों करना चाहूंगा?

बता दे कि दिलीप जोशी कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनमें उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई। रिपोर्ट के अनुसार, आजकल बन रही मूवीज को लेकर दिलीप जोशी ने कहा कि एक्टिंग के मामले में मुझे अभी बहुत कुछ करना शेष है। जिंदगी अभी पूरी बाकी पड़ी है। आज की मूवीज कई प्रकार के अद्भुत विषयों को उठा रही हैं, इसलिए यदि मुझे पेशकश की जाती है तो मैं कभी भी एक अच्छी मूवी में किरदार निभाने से पीछे नहीं हटूंगा। अभी मैं अपनी जिंदगी में जो हो रहा है, उसका आनंद ले रहा हूं।

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -