नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या
नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या
Share:

इस वर्ष मनोरंजन जगत के कई स्टार्स ने खुल कर प्यार का इजहार किया तथा शादी के बंधन में बंध गये। 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार ऐश्वर्या शर्मा तथा नील भट्ट भी इनमें से एक हैं। प्रोफेशनल लाइफ में भले ही दोनों एक-दूजे के न हो सके, मगर वास्तविक जिंदगी में भगवान ने इनकी जोड़ी बना कर भेजी थी। प्यार एवं इकरार के पश्चात् दोनों ने शादी का निर्णय लिया। तत्पश्चात, बिना देरी किये इस वर्ष नवंबर में शादी भी कर डाली। अब दोनों राजस्थान में अपना हनीमून भी एंजॉय कर रहे हैं। 

वही शादी के तुरंत पश्चात् ऐश्वर्या शर्मा तथा नील भट्ट हनीमून पर न जाकर शो की शूटिंग में व्यस्त हो गये थे। इसलिये अब एक माह पश्चात् वो राजस्थान की सैर पर निकले हैं। सोशल मीडिया पर कपल की कुछ फोटोज साझा की गई हैं, जिनमें दोनों हनीमून एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। फोटोज एवं वीडियोज में नील भट्ट तथा ऐश्वर्या जैसलमेर की सुंदरता का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

वही काम से समय निकाल कर नील एवं ऐश्वर्या को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम गुजारते हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं। हांलाकि, उन्हें ठंड ने थोड़ा परेशान भी किया। इस के चलते ऐश्वर्या ने वहां के फोक डांस को भी बहुत एंजॉय किया। वीडियो में आप ऐश्वर्या को घूमर करते हुए देख सकते हैं। कपल के नये वर्ष के आरम्भ भी इसी शहर से होगी। नील भट्ट एवं ऐश्वर्या की शादी उज्जैन में परिवार एवं चंद नजदीकियों के बीच हुई थी। 

सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -