सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी
सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों मालदीव में अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। श्रद्धा अपने हनीमून से तस्वीरें एवं वीडियो निरंतर प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हैं। अब हनीमून की नई फोटोज में श्रद्धा और उनके हस्बैंड का मस्ती भरा अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

हाल ही में श्रद्धा ने व्हाइट बिकिनी पहने हुए अपनी कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं थी। तस्वीरों में श्रद्धा पूल किनारे लेटकर अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दी। तस्वीरों में श्रद्धा व्हाइट बिकिनी संग लाल चूड़ा पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा की बिकिनी पर एम्ब्रॉयडरी हुई हैं। श्रद्धा ने अपने बालों में हाई पोनीटेल बांधी हुई है। बिकिनी संग न्यूड ग्लॉसी मेकअप में वो बहुत जबरदस्त लग रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

मगर श्रद्धा से अधिक उनके हस्बैंड की फोटोज ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दरअसल अभिनेत्री ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से साथ अपने पति की भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो पूल किनारे श्रद्धा के बिकिनी पोज को कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा के हस्बैंड ने भी अभिनेत्री की भांति पूल किनारे लेटकर रेड कलर का शॉर्ट पहनकर अपनी लविंग वाइफ के पोज को रीक्रिएट किया है तथा उन्हें ऐसा करने में बहुत मजा भी आया। वहीं, बिकिनी तस्वीरों से पहले श्रद्धा ने सेम बिकिनी में अपना एक रील वीडियो भी साझा किया था, जिसमें वो झूमती-गाते हुए दिखाई दी थीं। 

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -