ममता सरकार के खिलाफ TMC विधायक ने खोला मोर्चा, मंत्री फिरहाद हकीम को लिखी चिट्ठी
ममता सरकार के खिलाफ TMC विधायक ने खोला मोर्चा, मंत्री फिरहाद हकीम को लिखी चिट्ठी
Share:

कोलकाता:  ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, पार्टी के कई नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब TMC के नेता और पंडेश्वर से MLA जितेंद्र तिवारी ने ममता सरकार में शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम को चिट्ठी लिखकर अपने क्षेत्र में विकास कार्य न करने का आरोप लगाया है.

MLA जितेन्द्र तिवारी ने अपने पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि मंत्री दुर्गापुर और आसनसोल को स्मार्ट सिटी में बदलने में नाकाम रहे हैं और इलाके के लोगों के लिए कोई भी विकास नहीं हुआ है. तिवारी ने अपने पत्र में लिखा कि, ''मैंने आसनसोल में जन्म लिया और एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर बड़ा हुआ हूं. शहर के एक अध्यक्ष महापौर और प्रशासक के रूप में शहरी और स्थानीय निकाय में अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभाया है, किन्तु मुझे आपको यह बताते हुए काफी पीड़ा हो रही है कि हमारे शहर को केंद्र सरकार द्वारा स्मार्ट सिटी मिशन प्रोजेक्ट के तहत शहरी विकास के लिए दस शहरों में चुना गया था.

उन्होंने आगे लिखा कि 'इससे हमारे शहर को 2000 करोड़ की राशि प्राप्त करने की इजाजत मिली थी. जो हमारे शहर के विकास के लिए बेहद अहम हो सकते थे. लेकिन किन्हीं राजनितिक कारणों से हमारे शहर आसनसोल को कोई लाभ नहीं मिल सका.'' उन्होंने लिखा कि राजनितिक कारणों के चलते हमें केंद्र सरकार से मिलने वाला फंड नहीं मिला और ना ही राज्य सरकार ने यहाँ के विकास के लिए कोई फंड दिया। 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में यूपी में किया विरोध प्रदर्शन

शीर्ष जेमाह इस्लामिया उग्रवादी को इंडोनेशियाई पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को मिली Z प्लस सुरक्षा, बंगाल में हुए हमले के बाद लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -