भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को मिली Z प्लस सुरक्षा, बंगाल में हुए हमले के बाद लिया गया फैसला
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को मिली Z प्लस सुरक्षा, बंगाल में हुए हमले के बाद लिया गया फैसला
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ाई गई है। ऐसा बीते दिनों पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर हुई पत्थरबाज़ी के बाद किया गया है। इस हमले में विजयवर्गीय की गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए थे, जिससे उनके हाथ में चोट लग गई थी। हमले के बाद जब विजयवर्गीय ने अपना मेडिकल कराया तो उसमें पता चला कि उनके हाथ में लिगामेंट फ्रैक्चर हो गया है।

इस हमले के बाद अब भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा को बढाकर जेड प्लस कर दिया गया है। अब उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी भी दी जाएगी। बता दें कि जेपी नड्डा बीते दिनों बंगाल दौरे पर गए थे। दक्षिण 24 परगना में उनके काफिले पर कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थित लोगों ने हमला कर दिया था। बुलेटप्रूफ गाड़ी होने के कारण नड्डा इस हमले से बच गए थे।

आपको बता दें कि बगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। वहीं बंगाल के भाजपा प्रभारी के रूप में विजयवर्गीय लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं और राज्य में पार्टी की स्थिति सशक्त करने में जुटे हुए हैं। नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई बड़े मंत्रियों ने ममता सरकार की आलोचना की थी। गवर्नर जगदीप धनखड़ ने भी घटना के बाद गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी थी।

नाइजीरिया में बंदूकधारियों द्वारा अगवा किए गए 333 छात्रों को बचाया गया

राजनाथ सिंह बोले- हम किसानों की बात सुनने को हमेशा तैयार, दूर करेंगे हर ग़लतफहमी

भारत ने मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग में चीन को पीछे छोड़ने का लक्ष्य तय किया - रविशंकर प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -