क्या सौरव गांगुली को राज्यसभा भेजेंगी ममता ? 'दीदी और दादा' की मुलाकात के बाद अटकलें तेज
क्या सौरव गांगुली को राज्यसभा भेजेंगी ममता ? 'दीदी और दादा' की मुलाकात के बाद अटकलें तेज
Share:

कोलकाता: भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी और सौरव गांगुली की मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सौरव को यदि TMC की तरफ से राज्यसभा का सांसद बनाया जाता है तो उन्हें आपत्ति नहीं होगी. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता और सौरव गांगुली की मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते कहा कि उन्हें आपत्ति नहीं होगी, यदि सौरव गांगुली को TMC से राज्यसभा सांसद बनाया जाता है, क्योंकि भले ही ममता बनर्जी सौरव के जन्मदिन पर गई हों, किन्तु एक राजनेता राजनीति नहीं छोड़ सकता.

दरअसल कल ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के घर पहुंचकर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस मुलाकात के बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म है. बता दें कि बंगाल में दो राज्य सभा सीट रिक्त हैं, ऐसे में कयास लग रहे हैं कि सौरव गांगुली को टीएमसी की तरफ से राज्यसभा सांसद बनाए जाने के लिए ही ममता बनर्जी ने सौरव से मुलाकात की. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इस विषय पर किसी ने कोई बयान नहीं दिया है.

बता दें कि इतने वर्षों में यह पहला मौका है, जब ममता बनर्जी, सौरव गांगुली के आवास पर पहुंचीं. इससे पहले ममता बनर्जी सौरव को जन्मदिन की बधाई देती रही हैं, मगर कभी घर नहीं आईं. कल जैसे ही खबर सामने आई कि ममता बनर्जी सौरव के घर जाने वाली हैं, तभी से इस तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं कि सौरव को TMC की तरफ से कोई बड़ा ऑफर दिया जा सकता है. ममता बनर्जी कल शाम 5:00 बजे सौरव के आवास पर पहुंचीं थीं और लगभग 45 मिनट तक उनके घर में सौरव के साथ समय बिताया. 

कैलिफोर्निया के गवर्नर न्यूजॉम ने अधिक देशों में आपातकाल की घोषणा की

'महंगाई का विकास जारी, अच्छे दिन देश पर भारी..', केंद्र पर राहुल का शायराना तंज

जम्मू कश्मीर में बढ़ाई जाएंगी विधानसभा की 7 सीटें, परिसीमन आयोग का बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -