'राहुल गांधी का रवैया गैर-पेशेवर, माफी मांगें TMC नेता वरना', उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के समर्थन में उतरा जाट समुदाय
'राहुल गांधी का रवैया गैर-पेशेवर, माफी मांगें TMC नेता वरना', उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के समर्थन में उतरा जाट समुदाय
Share:

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मामले में सियासत भी गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के पश्चात् जाट समुदाय भी धनखड़ के समर्थन में उतर आया है। TMC नेता कल्याण मुखर्जी से माफी मांगने की मांग तेज हो गई है। बुधवार को जाट समुदाय ने उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया।

पालम खाप प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने कहा, यह बैठक इसलिए बुलाई गई है, क्योंकि एक किसान परिवार का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि TMC नेता (कल्याण बनर्जी) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ एवं देशभर के लाखों किसानों से माफी मांगें या हम आज ही एक बड़ी बैठक बुलाएंगे। TMC के खिलाफ विरोध किया जाएगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस, विशेष तौर पर राहुल गांधी का नाम भी सामने आया है। क्योंकि पूरे घटनाक्रम में उनका बर्ताव बहुत ही गैर-पेशेवर और हास्यास्पद था। हमारी एकमात्र मांग यह है कि एक किसान परिवार का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वही इससे पहले जाट समाज ने कहा था कि TMC नेता माफी मांगें, नहीं तो बड़ी महापंचायत बुलाई जाएगी तथा विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं, जगदीप धनखड़ के अपमान के खिलाफ बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी देशभर में प्रदर्शन करेगी। कल दोपहर 12 से 3 बजे तक राहुल गांधी का पुतला फूंकने की भी घोषणा की गई है। 

इधर, इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं धनखड़ पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा, मैं इस घटना की घोर निंदा करता हूं। ये लोग संवैधानिक पद पर बैठे लोगों को अपमानित करते हैं। प्रधानमंत्री को भी अपमानित करते हैं।  क्योंकि ये सब गरीब बैकग्राउंड से आते हैं। आपको भी अपमानित किया। आप तो किसान बैकग्राउंड से हैं। उपराष्ट्रपति का अपमान नहीं सहेगा हिन्दुस्तान। आपने सम्मान एवं इनके खिलाफ हम लोग (NDA सांसद) खड़े होकर संसदीय कार्यवाही में हिस्सा लेंगे। वहीं, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, मुझे अपनी परवाह नहीं है, मैं ये बर्दाश्त कर सकता हूं। मगर मैं कुर्सी का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। इस कुर्सी की गरिमा बरकरार रखने की जिम्मेदारी मेरी है। मेरी जाति, मेरी पृष्ठभूमि, इस कुर्सी का अपमान किया गया है।

अचंभित कर देगा मध्यप्रदेश के धार का मामला! जिसे कुलदेवता मान कर लोग कर रहे थे पूजा वो तो निकली हैरान कर देने वाली चीज

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ममता का बयान, कहा- "केंद्र ने गरीबों का पैसा रोका..."

'सूरज बनकर फैज़ ने हिंदू लड़की को फँसाया, फिर शादी के नाम पर करता रहा बलात्कार', पोल खुलते ही बोले घरवाले- 'तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -