'मेरे पास इतना गोला-बारूद है कि 10 मिनट में पूरा इलाका उड़ा दूँ..', ममता बनर्जी के नेता की खुली धमकी, Video वायरल
'मेरे पास इतना गोला-बारूद है कि 10 मिनट में पूरा इलाका उड़ा दूँ..', ममता बनर्जी के नेता की खुली धमकी, Video वायरल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले बोगटुई गांव में 9 लोगों की जिंदा जलाकर मार देने की घटना के बाद से पूरे राज्य में अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस मुहीम चला रही है. बंगाल के विभिन्न जिलों से अपराधी अवैध हथियार और बमों के जखीरा के साथ अरेस्ट किए जा रहे हैं. अब बंगाल बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा के पंचायत उपप्रधान साकिर अहमद का एक वीडियो Twitter पर साझा किया है. 

 

इसमें साकिर अहमद कह रहे हैं कि उनके पास इतना बम और बारूद हैं कि 10 मिनट में पूरे इलाके को उड़ा सकते हैं. मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा है कि बीरभूम का नरसंहार सिर्फ एक ट्रेलर है. बता दें कि बीरभूम नरसंहार के बाद पश्चिम बंगाल के विभिन्न इलाकों से अभी तक करीब 500 से अधिक क्रूड बम बरामद किए जा चुके हैं. भाजपा नेता अमित मालवीय ने शनिवार को एक वीडियो Twitter पर साझा करते हुए लिखा है कि, 'उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा के इस वीडियो में, TMC के डिप्टी प्रधान साकिर अहमद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'चिंता मत करो हमारे पास बम और बंदूकों का इतना भंडार है कि हम पूरे क्षेत्र को 10 मिनट में उड़ा सकते हैं. ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल विस्फोट की प्रतीक्षा कर रहा है, रामपुरहाट नरसंहार ट्रेलर है.' 

बता दें कि बीरभूम में 9 लोगों को जिन्दा जलाए जाने के बाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लगातार ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे है. भाजपा नेताओं ने बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर केंद्रीय हस्तक्षेप की मांग की है.

'मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है..', कर्नाटक के 2 मुख्यमंत्रियों समेत 64 लोगों को जान से मारने की धमकी

विश्वास सारंग का बड़ा बयान, बोले- 'बेटियों से मारपीट करने वालों को कांग्रेस नेता दे रहे संरक्षण'

'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -